May 13, 2024 : 7:44 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सिंध नदी में बस गिरने से बची:सीधी से ग्वालियर जा रही बस को शराब पीकर चला रहा था ड्राइवर; सिंध नदी पुल के नजदीक बस का बिगड़ा संतुलन और रेलिंग तोड़ते पलटी, 2 घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Datiya
  • The Driver Was Driving The Bus Going From Sidhi To Gwalior After Drinking Alcohol, The Balance Of The Bus Near The Sindh River Bridge At Goraghat, Overturned Breaking The Railing

दतिया4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
गोराघाट पर सिंध नदी के पास बस पलटी। - Dainik Bhaskar

गोराघाट पर सिंध नदी के पास बस पलटी।

सीधी से ग्वालियर आ रही तेज रफ्तार स्लीपर बस का संतुलन दतिया जिले के गोराघाट पर बिगड़ गया। यहां बस, सिंध नदी के पुल के पास पलट गई। यह घटना रविवार सुबह 4 बजे की है। इस घटना में दो यात्री गंभीर रुप से घायल हाे गए। यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर शराब पीकर बस चला रहा था।

दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में सिंध नदी पुल के पास बड़ा हादसा टल गया। सुबह के करीब 4 बजे थे। बस में 50 से अधिक सवारी थी सभी सुबह के समय स्लीपर कोच में गहरी नींद में सोए हुए थे। बस बस क्रमांक एमपी 07 पी 3882 को तेज गति से ग्वालियर की ओर जा रहा था जैसे ही गोराघाट थाना क्षेत्र के सिंध नदी के पास बस पहुंची तभी अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जाने लगी। बस को सिंध नदी की गहरी खाई में जाता देख अचानक ड्राइवर ने बस को कंट्रोल करना चाहा तो बस रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर पलट गई।

इस तरह से बस सिंध नदी के 200 फीट गहरी खाई में जाने से बच गई। पुल से पहले लगी रैलिंग से बस गहरी खाई में जाने से रोक गई। इस बस हादसे में यात्रियों में चोटें आई। बस के अंदर चीख पुकार मच गई। यात्रियों द्वारा बस पलटने की सूचना डायल 100 पर दी। इसके बाद गोराघाट एफआरवी को सूचना मिलते ही एएसआई अंबिका नंदन शर्मा आरक्षक शुभम परिहार चालक गिर्राज शर्मा ने देर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद यात्रियों को बसों के अंदर यात्रियों को निकाला गया। इस घटना में घायल अजीत पुत्र श्याम लाल निवासी बुलंद शहर और राजीव जैन निवासी छतरपुर गंभीर रूप से घायल हाे गए। घायलों को 108 की सहायता से उपचार हेतु जिला चिकित्सालय दतिया भेजा गया।

रात 1 बजे ड्राइवर ने पी थी शराब

घायल यात्री अजीत ने दैनिक भास्कर को बताया कि यह घटना सुबह 4 बजर 5 मिनट की है। बस ड्राइबर की लापरवाही से पलटी। बस के ड्राइवर ने रात 1 बजे ढाबा पर खाना खाया था और शराब पी थी। ड्राइवर नशे की हालत में बस चला रहा था।

बस पलटने बाद टूटे हुआ कांच।

बस पलटने बाद टूटे हुआ कांच।

खबरें और भी हैं…

Related posts

UP: 25 नवंबर को मनाया जाएगा ‘No Non Veg Day’, जानिए क्या है कारण

News Blast

हाइवे पर पैदल जा रहे मजदूरों को बेकाबू ट्रक ने कुचला; तीन मजदूरों की मौत, दो की हालत नाजुक

News Blast

पहली बार भगवान भास्कर रथ यात्रा में नहीं करेंगे नगर भ्रमण

News Blast

टिप्पणी दें