May 19, 2024 : 2:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG

देवास में टकराने के बाद पलटीं बसें:आगे चल रहे ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए, पीछे से स्पीड में आ रही बस घुसी; चालक समेत 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
घायलों को जिला अस्पताल लाया गय - Dainik Bhaskar

घायलों को जिला अस्पताल लाया गय

मध्यप्रदेश के देवास में दो बसें टकराने के बाद पलट गईं। हादसे में एक बस के ड्राइवर समेत यात्री की मौत हो गई। 10 से ज्यादा घायल हैं।

हादसा एबी रोड पर ग्राम चिड़ावद के पास स्वास्तिक रेस्टोरेंट के सामने हुआ। शुक्रवार देर रात अशोक ट्रैवल्स कि बस इंदौर से झांसी जा रही थी। इस बस के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए, तभी पीछे से हाई स्पीड में चली आ रही सिमरन ट्रैवल्स की बस इस बस में जा घुसी। सिमरन ट्रैवल्स की बस सूरत से कानपुर जा रही थी। हादसे के बाद दोनों बसें पलट गईं।

हादसे में शिवपुरी के करेला निवासी हेमंत (28 साल) की मौके पर ही मौत हो गई। सिमरन ट्रैवल्स बस का ड्राइवर रविराज गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल से इंदौर रेफर कर दिया गया। कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

इसके अलावा अमित, रामकली, इकरार, अबरार, महेंद्रसिंह, विजय, सत्ता हयारे, रामनारायणसिंह, अनिल, नितेश योगी, जनटर, धर्मेंद्र, मनोहरलाल, सतीश और विष्णु (सभी निवासी यूपी) घायल हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

नीचे आएगी, लेकिन जितेंद्र परिहार वहां नहीं आया। इसके बाद उसने अपने बच्चों को बुलवाने की मांग रखी तो बच्चे और पति आ गए तो महिला टावर से नीचे उतर आई।

News Blast

पीएम मोदी ने फोन पर जाना जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य के स्वास्थ्य का हाल, कोरोना से ठीक होकर धर्मनगरी लौटे हैं

News Blast

शहर सूखा, शाहपुर के अड़गांव में आधा घंटा बारिश

News Blast

टिप्पणी दें