June 15, 2024 : 5:40 PM
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

नीचे आएगी, लेकिन जितेंद्र परिहार वहां नहीं आया। इसके बाद उसने अपने बच्चों को बुलवाने की मांग रखी तो बच्चे और पति आ गए तो महिला टावर से नीचे उतर आई।

बिछिया विकासखंड के अंतर्गत आने वाले लफरा ग्राम पंचायत के हायर सेकेंडरी स्कूल में एक घिनौना मामला सामने आया है। स्कूल के कुछ शरारती लड़कों ने छात्राओं के पानी की बोतल में पेशाब भर कर रख दी। छात्राओं ने जब पानी पीने के लिए बोतल उठाई तब पानी की गंध से उन्हें पता चला कि वह पानी नहीं पेशाब है। इस बात की जानकारी छात्राओं ने शाला प्रबंधन एवं अपने अभिभावकों को दी।

बताया जा रहा है कि अभिभावकों ने इसकी सूचना ग्राम कोटवार को भी दी। इस घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त आक्रोश है और वे वर्तमान शाला प्रबंधन समिति को भंग करने की मांग भी कर रहे हैं।

इस बात की आदिवासी विकास विभाग के सूचना सहायक आयुक्त विजय तेकाम को दी गई। इस बारे में सहायक आयुक्त तेकाम का कहना है कि मामले की शिकायत उन तक पहुंची है। दो बोतल है, जिसमें से एक बोतल को छात्राओं ने पानी से धो दिया है दूसरी बोतल में कुछ मात्रा में पानी जैसा पदार्थ बचा हुआ है।

जिसकी जांच पड़ताल कराई जा रही है। अभी इस संबंध में किसी भी तरह के तथ्य सामने नहीं आ पाए हैं। चूंकि यह मामला छात्र-छात्राओं से जुड़ा हुआ है। इसीलिए इस मामले की जांच में बेहद संवेदनशीलता और सावधानी बरती जा रही है।

इनका यह कहना है

इस मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल पूरी हुए बिना इस मामले में किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की जा सकती।

Related posts

इंदौर में डॉक्टर और ट्यूटर की प्रेम कहानी का मामला:पोते की मौत के 5 दिन बाद दादा ने भी दम तोड़ा, परिजन बोले- बीमारी से मौत; पुलिस मान रही संदिग्ध

News Blast

Coronavirus India Live: अगले दो दिन तक पुणे में बंद रहेगा वैक्सीनेशन, महाराष्ट्र के पास टीके नहीं

Admin

भोपाल में प्राॅपर्टी की रिकॉर्ड रजिस्ट्री:जून में ही हो गई 60% रजिस्ट्री, रोज 70 करोड़ रुपए की प्राॅपर्टी के हुए सौदे; लोगों ने गाइडलाइन और 2% की छूट का लिया फायदा

News Blast

टिप्पणी दें