May 18, 2024 : 10:56 AM
Breaking News
मनोरंजन

वीडियो वायरल:कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था-बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमाते हो? ट्रोलर्स बोले-अब पता चला पोर्न फिल्मों से होती है कमाई

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। इस बीच सोशल मीडिया पर अब राज कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा बिजनेसमैन राज कुंद्रा से उनकी इनकम के बारे में सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो 2016 का है, जब राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्‌टी और शमिता शेट्टी स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। वायरल वीडियो में शो के होस्ट कपिल बिजनेसमैन राज से उनकी इनकम के बारे में सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल वीडियो में राज से कहते हैं कि आप बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमा लेते हैं। मैंने आपको अक्सर पार्टी करते हुए, फिल्मी सितारों के साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए, अपनी पत्नी को शॉपिंग करवाते हुए और अन्य कई गतिविधियां करते हुए देखा है। पाजी हमें भी आइडिया बताओ कि बिना कुछ किए इनता पैसा कैसे कमाते हो आप? क्योंकि आप तो इन्हीं सब चीजों में बिजी रहते हो। कपिल के इस सवाल पर राज, शिल्पा और शमिता सभी हंसने लगते हैं।

पोर्न फिल्मों से होती है राज कुंद्रा की कमाई
इस वायरल वीडियो पर ट्रोलर्स अब राज पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कपिल शर्मा समेत अब सभी लोगों को पता चल गया कि राज कुंद्रा की इनकम का सोर्स क्या है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कपिल शर्मा के इस सवाल का सही जवाब अब सभी लोगों को मिल गया है कि पोर्न फिल्मों से राज कुंद्रा की कमाई होती है।”

खबरें और भी हैं…

Related posts

सोनू सूद ने दिवंगत मां सरोज की पुण्यतिथि पर लॉन्च की स्कॉलरशिप स्कीम, आईएएस की पढ़ाई करने वालों की करेंगे मदद

News Blast

‘आयरन मैन’ के पिता का निधन:रॉबर्ट डाउनी सीनियर ने 85 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, बेटे ने पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

News Blast

सुशांत के घर में डेथ सीन को फिर एक बार रीक्रिएट करेगी बिहार पुलिस, मुंबई टीम से लिए जा रहे हैं फॉरेंसिक एविडेंस

News Blast

टिप्पणी दें