May 18, 2024 : 2:26 PM
Breaking News
मनोरंजन

सोनू सूद ने दिवंगत मां सरोज की पुण्यतिथि पर लॉन्च की स्कॉलरशिप स्कीम, आईएएस की पढ़ाई करने वालों की करेंगे मदद

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सोनू सूद ने आईएएस ज्वाइन करने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए एक स्कॉलरशिप स्कीम लॉन्च की है। सोनू ने मां की 13वीं पुण्यतिथि पर इस स्कॉलरशिप का ऐलान किया।सोनू ने मंगलवार को ट्वीट किया- अक्टूबर 13, मेरी मां को गुजरे 13 साल हो गए हैं। वो अपने पीछे शिक्षा की विरासत छोड़ गई हैं। उनकी पुण्य तिथि के मौके पर मैं आईएएस प्रतिभागियों को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद करने का वादा करता हूं। ऐसा प्रोफेसर सरोज सूद स्कॉलरशिप के जरिए किया जाएगा। आपका आशीर्वाद चाहिए। मिस यू मां।

इससे पहले सोमवार को सोनू सूद ने ट्वीट के जरिए ही इस स्कॉलरशिप का टीजर जारी किया था। उन्होंने लिखा था कि आईएएस प्रतिभागियों के लिए बड़ा ऐलान होगा। अ सोनू सूद इनीशिएटिव।

सोनू को मिलती है मां सरोज से प्रेरणा

इसी साल जुलाई में सोनू सूद ने अपनी मां की जयंती पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें सोनू काफी कम उम्र के थे और उनकी मां उन्हें मिठाई खिला रही थीं। इसमें उन्होंने लिखा था- हैप्पी बर्थडे मां। हमेशा मुझे उसी तरह से दिशा दिखाती रहिए, जैसा आपने मेरे पूरी जीवन में किया है। मैं चाहता हूं कि आपको गले लगा सकूं और आपको बता सकूं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। मुझे भी यह पता है कि आप जहां कहीं भी होंगी, मुझे मिस कर रही होंगी। जीवन हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। पर आप मुझे दिशा दिखाने वाली देवदूत बनी रहना। जल्द मिलेंगे। मिस यू।

Related posts

JEE-NEET के स्टूडेंट्स को एग्जाम सेंटर्स तक पहुंचाएंगे सोनू, ट्वीट में लिखा- कहीं भी फंसे हो मुझे बताओ

News Blast

करण जौहर के घर तक पहुंचा कोरोना, स्टाफ के दो सदस्य पॉजिटिव निकले; बिल्डिंग के एक हिस्से में 14 दिन क्वारैंटाइन में रहेंगे

News Blast

जायरा वसीम अकाउंट डिलीट करने के एक दिन बाद फिर एक्टिव हुईं, लिखा- इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत

News Blast

टिप्पणी दें