May 16, 2024 : 7:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG

फिर बिगड़ी आजम खां की तबीयत:सपा सांसद को सांस लेने में हो रही दिक्कत, सीतापुर जेल में पहुंची डॉक्टरों की टीम; 6 दिन पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे

सीतापुर42 मिनट पहले

आजम खान की तबीयत फिर बिगड़ी।-फाइल

सपा नेता आजम खान की एक बार फिर से तबीयत बिगड़ गई है। वह सीतापुर जेल में अभी 13 जुलाई को कोविड से ठीक होकर वापस लौटे थे। लेकिन उन्हें सांस लेने फिर से दिक्कत होने लगी। ऑक्सीजन लेवल 88 पहुंचने पर तुरंत डॉक्टरों को बताया गया। चेकअप के लिए डॉक्टरों की एक टीम जेल में पहुंची है।

बताया जा रहा है कि उन्हें सुरक्षा के साथ लखनऊ ले जाने की तैयारी की जा रही है। क्योंकि, उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार कम हो रहा है। मेंटेन न होने पाने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ेगा।

30 अप्रैल को आई थी रिपोर्ट पॉजिटिव
30 अप्रैल 2021 को आजम खान की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद RTPCR जांच कराई गई थी। इसके बाद उनको 9 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीच में कई बार उनकी हालत गंभीर हुई थी।

फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद हैं आजम खान
आजम खान फरवरी 2020 से ही सीतापुर जेल में बंद हैं। उन पर रामपुर में अवैध जमीन कब्जाने और फर्जी प्रमाण-पत्र बनाने जैसे कई आरोप हैं। इससे पहले उनकी पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा भी जेल में बंद थीं, लेकिन उन्हें जमानत मिल चुकी है और वो जेल से बाहर हैं।

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर भी फर्जी प्रमाणपत्र से जुड़े कई मामले दर्ज हैं। वे भी पिता संग जेल में ही हैं। एक तरफ आजम पर 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल, दोनों अभी अपनी जमानत का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन किसी भी तरह की राहत मिलती नहीं दिख रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

इंदौर यहां भी नंबर 1:सभी सीनियर सिटीजन को लगा पहला डोज; सेकेंड डोज भी 55% को; अगस्त एंड तक सभी उम्र वालों को एक डोज लगाने का दावा

News Blast

संस्कृति के रंग: मंजीरा, टिमकी और शहनाई के साथ आदिवासी धुनों पर थिरके जनजातीय कलाकार

Admin

ये हैं इंदौर के 100% वैक्सीन वाले 12 वार्ड:किसी वार्ड में टीका लगवाने वालों को घड़ियां बांटी, तो कहीं सेंटर तक लाने के लिए गाड़ियां लगाईं, कहीं स्लॉट बुक करने खड़ी कर दी टीम

News Blast

टिप्पणी दें