May 6, 2024 : 2:48 AM
Breaking News
मनोरंजन

ब्रेकअप पर बात:कृष्णा श्रॉफ ने इबन हायम्स के साथ अपनी रिलेशनशिप को ‘फुल पब्लिक’ करने पर किया रिगरेट, बोलीं- मैंने अपनी पहचान खो दी है

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कृष्णा श्रॉफ, जो इबन हायम्स के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में काफी ओपन थीं, ने अब अपने ब्रेकअप के बाद सीखे गए सबक का खुलासा किया है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर इबन के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती थीं। पर अब अपने ब्रेकअप के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि पहली चीज जो उन्होंने सीखी वो यह है कि उन्हें अपने रिलेशनशिप को ‘फुल पब्लिक’ नहीं करना चाहिए था।

कृष्णा श्रॉफ ने की अपनी पुरानी रिलेशनशिप पर बात

कृष्णा श्रॉफ ने कहा, “मैं रीयल हो जाऊंगी, मुझे कभी समझ नहीं आता कि लोग यह स्वीकार क्यों नहीं करते हैं कि वो किसको डेट कर रहे हैं या ऐसा कुछ भी। मैं यह कभी नहीं समझ पाई, यह मेरे लिए एक अनजान चीज की तरह था। मैंने यह सब इसलिए नहीं किया कि मैं शर्मिंदा हूं या कुछ और।”

कृष्णा ने अपनी पहचान खो दी है

कृष्णा ने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि उन्होंने अपनी इनडिविजुएलिटी को खो दिया है। उन्होंने आगे कहा, “क्योंकि मैंने जो भी किया उसमें मुझे लगा कि मैंने अपनी पहचान खो दी है। सब कुछ हमारे बारे में था और इसने हमें बांधे रखा था। हम एक इंसान थे। और मैं सोचती हूं कि खुद का होना और खुद के होने के लिए पहचाना जाना बहुत जरूरी है। और आपका किसी के साथ होना या फिर किसी और का इसमें शामिल होना जरूरी नहीं है। मेरे पास जो कुछ भी है वह मेरे लिए है, मेरे बारे में है और मेरे अलावा कोई और इसके लिए काम नहीं कर रहा है। इसलिए मैं खुद के लिए, खुद के जैसी और खुद के कारण पहचानी जाना चाहती हूं।”

कृष्णा ने अपने ब्रेकअप के बारे में सोशल मीडिया के जरिए बताया था

कृष्णा ने अपने ब्रेकअप के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था, “आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं। लेकिन प्लीज अपने एडिट्स में मुझे इबन के साथ टैग करना बंद कर दें। हम अब साथ नहीं हैं। तो हमें साथ में रखना बंद करदीजिए। सब को क्या बताना जब सब कुछ पब्लिकली था।” कृष्णा ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में अपने करियर की शुरुआत की है, जिसमें जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘किन्नी किन्नी वारी’ है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

इंदौर में डॉक्टर ने की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट; मोबाइल खोलेगा मौत के राज

News Blast

एक्टर ने कहा था इंडस्ट्री में है नेपोटिज्म, प्रकाश राज ने वीडियो शेयर कर लिखा- वह सर्वाइव न कर सका

News Blast

सनी लियोनी ने की वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद, अपने हाथों से 19 फीट ऊंचे जिराफ को खाना खिलाते नजर आईं

News Blast

टिप्पणी दें