May 21, 2024 : 12:56 AM
Breaking News
MP UP ,CG

ग्वालियर में उधारी मांगने पर दोस्त की गर्दन उड़ाई:पैसे देने बुलाया, शराब पिलाकर कुल्हाड़ी से मार डाला; सिर बोरे में भरकर रातभर वहीं बैठा; सुबह थाने जाकर बोला- मर्डर किया है, बॉडी घर में है..

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Did Not Have To Pay Borrowed Money, So Murdered A Friend, With The Dead Body Cut At Night, Confessed To The Police After Reaching The Police Station In The Morning

ग्वालियर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पड़ाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा में अमृतलाल जाटव का शव मिला। - Dainik Bhaskar

पड़ाव थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा में अमृतलाल जाटव का शव मिला।

ग्वालियर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां लक्ष्मणपुरा इलाके में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की कुल्हाड़ी से मारकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने उधार दिए पैसे वापस मांगे थे। यही नहीं हत्या के बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने की भी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहने पर पुलिस के पास जाकर मर्डर की कहानी सुनाई। यह घटना थाने से महज 50 मीटर दूर हुई थी।

हत्या की बात सुनते ही थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने अफसरों को सूचना दी। सूचना मिलते ही सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह, टीआई विवेक अष्ठाना पुलिस बल के साथ जांच पड़ताल करने पहुंचे तो कमरे में सिर कटी लाश पड़ी थी। सिर एक बोरे में रखा हुआ था।

पैसे मांगकर कर रहा था परेशान

पुलिस ने आरोपी इमरान खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाला अमृत लाल जाटव (35) सटरिंग का काम करता था। वह मेरा दोस्त था। कुछ समय पहले अमृत लाल ने भीम नगर में मकान बेचा था, जिसमें मिले रुपयों में से चार लाख रुपए मैंने उधार लिए थे। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और अमृत लाल बार-बार पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था। रुपए ना देने पर पत्नी द्वारा छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दे रहा था।

दोस्त के साथ पहले की शराब पार्टी, फिर कर दी हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात अमृत लाल को उधार के रुपए देने के लिए मैंने घर बुलाया था। घर आने के बाद मैंने कहा कि पहले पार्टी करते हैं। इसके बाद उसे शराब पिलाई। जब वह नशे में था तब कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रातभर लाश को ठिकाने लगाने के लिए हिम्मत जुटाता रहा, लेकिन ऐसा नहीं कर सका और सुबह थाने जा पहुंचा।

इस मामले सीएसमपी नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी ने पैसे के लेन-देन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या की है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की सूचना आरोपी ने ही दी थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जबलपुर में 20 दिन के मासूम को नई जिंदगी:इकलौते बेटे का दिल दाईं ओर था और लीवर-आंत छाती पर चढ़ गए थे; 9 डॉक्टरों की टीम ने 2 घंटे ऑपरेशन करके सबको सही जगह फिट किया

News Blast

छिंदवाड़ा में जेल जा चुके नेता को जेल भेजने पर अड़े अधिकारी और कर्मचारी, अनिश्चित कालीन हड़ताल पर गए; कहा- प्रदेश में कोई सरकारी काम नहीं होगा

News Blast

हम कुछ नहीं कर सकते- पुलिस दबोह थाना प्रभारी प्रमोद साहू का कहना है कि उनको इस घटना के बारे मेंसोशल मीडिया से पता चला. हमारे थाने से पुलिस पहुंची थी. कमरे में बंद युवक विक्षिप्त है. युवक को इलाज की जरूरत है. पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर सकती.

News Blast

टिप्पणी दें