July 16, 2024 : 1:53 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

हम कुछ नहीं कर सकते- पुलिस दबोह थाना प्रभारी प्रमोद साहू का कहना है कि उनको इस घटना के बारे मेंसोशल मीडिया से पता चला. हमारे थाने से पुलिस पहुंची थी. कमरे में बंद युवक विक्षिप्त है. युवक को इलाज की जरूरत है. पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर सकती.

Shocking Crime Story: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने एक नर कंकाल देखा. ये नर कंकाल 80 टुकड़ों में बिखरा हुआ था. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब तलाशी ली तो पास में पड़े पैंट से आधार कार्ड मिला. यह आधार कार्ड विकास गिरी का था. ये युवक करीब चार महीने पहले लापता हो गया था. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस ने मौके पर पंचनामा किया. परिजनों का कहना है कि किसी ने विकास की हत्या की है.

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक का नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया. ये नर कंकाल 80 टुकड़ो में बिखरा पड़ा था. स्थानीय लोगों ने इसे देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो पैंट में रखे आधार कार्ड से युवक की पहचान हुई. पुलिस ने पंचनामा कर युवक के कंकाल को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित छुहिया सरैया गांव का 31 साल का विकास गिरी 4 महीने पहले 3 अक्टूबर को अचानक लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. उसका कहीं भी पता नहीं चल सका. विकास के परिजनों ने मऊगंज थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. लेकिन, जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय, एसपी कार्यलय से लेकर सीएम हेल्पलाइन 181 में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई.पुलिस की जांच अभी चल ही रही थी कि इस बीच शनिवार को कुछ लोग मऊगंज स्थित छुहिया सरैया गांव ढाई किलोमीटर दूर स्थित दुधमनिया पहाड़ से निकले. उन्हें नर कंकाल दिखाई दिया तो वे चौंक गए. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया. तलाशी के दौरान उन्हें कंकाल के 80 टुकड़े बिखरे हुए मिले. नरकंकाल के पास पुलिस को एक पैंट मिला. पुलिस ने जब पैंट की जेब की तलाशी ली तो आधार कार्ड विकास का आधार कार्ड मिला. इस तरह उसकी पहचान हो गई.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने कंकाल का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. इधर, युवक का कंकाल मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. मामले पर एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा का कहना है कि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों ने जिन पर हत्या की आशंका जाहिर की थी उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल उन्हें पुलिस अभिरक्षा में नहीं लिया गया है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. Ji

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु के राजनीतिक दलों की याचिका नहीं सुनी, कहा- आरक्षण मौलिक अधिकार नहीं, बल्कि कानून है

News Blast

Kaushal Kishor Ankita Singh Lucknow Firing Case Latest News Updates । Mohanlalganj BJP MP Kaushal Kishore Daughter In Law Ankita Singh Suicide Attempt In Lucknow Uttar Pradesh | भाजपा सांसद की बहू ने घर के सामने हाथ की नस काटी, वीडियो वायरल करके कहा- मैं जान देने जा रही हूं

Admin

Kota में अस्पताल में 1 दिन में मरे 9 नवजात बच्चे, सरकार सवालों के घेरे में | Ghanti Bajao

Admin

टिप्पणी दें