May 3, 2024 : 11:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG

छिंदवाड़ा में जेल जा चुके नेता को जेल भेजने पर अड़े अधिकारी और कर्मचारी, अनिश्चित कालीन हड़ताल पर गए; कहा- प्रदेश में कोई सरकारी काम नहीं होगा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • State Administrative Service Association Protest In Chhindwara Charui Over SDM CP Patel SDM Blackened By Bunty Patel

भोपाल23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चौरई ब्लॉक में प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख पोतने के मामले में आरोपी बंटी पटेल को जेल भेजा जा चुका है। प्रदर्शन के दौरान इस तरह उग्र हो गए थे कांग्रेस कार्यकर्ता।

  • आरोपी कांग्रेस नेता पर हत्या समेत 11 धाराएं लगाई गईं, जेल भी पहुंचा
  • कर्मचारियों ने आरोपी नेता को जेल भेजे जाने की मांग पर हड़ताल की

छिंदवाड़ा जिले के चौरई ब्लॉक में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख पोतने का मामला गरमा गया है। घटना के विरोध में राज्य प्रशासनिक सेवा के कर्मचारी और अधिकारी लामबंद हो गए हैं। उन्होंने तत्काल प्रभाव से छिंदवाड़ा समेत प्रदेश में हड़ताल शुरू कर दी है। कर्मचारियों ने कहा कि अब सिर्फ कोविड-19 से जुड़े काम ही हो सकेंगे। आरआई से लेकर पटवारी तक कोई काम नहीं करेगा।

इस संबंध में आरोपी कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर हत्या के प्रयास समेत 11 धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की गई है। लेकिन कर्मचारी पटेल की गिरफ्तारी कर जेल भेजने पर अड़ गए हैं। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। आज उसे जेल भेजा जा चुका है।

छिंदवाड़ा में शुक्रवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ नेता बंटी पटेल और पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया था। इसी दौरान पटेल ने किसानों को समझाने बाहर आए चौराई तहसील के एसडीएम सीपी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी। इसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने जवाबी कार्रवाई में वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

उग्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। उसके बाद कर्मचारी आरोपी बंटी पटेल के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी करने की मांग पर अड़ गए। ऐसे में अब सरकारी कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया।

0

Related posts

On the day of Mauni Amavasya in Varanasi, the public floods in the Ganga Ghats, Godaulia – Dashashwamedh Road No Vehicle Zone | वाराणसी में मौनी अमावस्या के दिन गंगा घाटों पर उमड़ा जनसैलाब, गोदौलिया – दशाश्वमेध मार्ग नो व्हीकल जोन बना

Admin

MP में सरकारी कर्मचारियों को रक्षाबंधन का गिफ्ट:दो साल से रुका इंक्रीमेंट इस साल एक साथ लगेगा; कर्मचारियों ने कहा- नहीं होगा फायदा

News Blast

इंदौर में परीक्षा से पहले अगले सेमेस्टर की फीस मांग रहे कालेज, विद्यार्थियों ने विवि को की शिकायत

News Blast

टिप्पणी दें