May 19, 2024 : 6:20 AM
Breaking News
MP UP ,CG

इंदौर में समीक्षा बैठक से MLA को लौटाया:पटवारी ने कहा- ADM ने कॉल करके CM की समीक्षा बैठक में बुलाया, यहां आया तो पुलिसवाले बोले- आपका नाम लिस्ट में नहीं है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Patwadi Said ADM Called And Said, He Has To Come To The Review Meeting Of CM, When He Came Here, The Policemen Said Not Your Name, Saddened By Such Behavior Of CM

इंदौरएक घंटा पहले

पटवारी ने बाहर ही मीडिया से बात की और वापस लौट गए।

AICTSL के दफ्तर में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विकास योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे, उसी वक्त कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी प्रशासन पर अव्यवस्था का आरोप लगा रहे थे। पटवारी का कहना था कि ADM ने उन्हें फोन करके समीक्षा बैठक में आमंत्रित किया था, लेकिन जब वह यहां आए तो पुलिस वालों ने यह कहकर लौटा दिया कि- आपका नाम लिस्ट में नहीं है। उन्होंने इस पर दुख जताते हुए इसे इंदौर की जनता और लोकतंत्र का अपमान बताया।

पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा- मैं तो यहां कर्मचारियों के साथ न्याय की बात करने आया था। नर्सों की हड़ताल पर बात करने आया था। कोविड में जिन्होंने काम किया, उन्हें अब जॉब से हटाया जा रहा है। उस पर बात करने आया था। बच्चों की स्कूल फीस को लेकर बात करने आया था। कोविड में मरे लोगों को एक लाख रुपए देने की घोषणा किए जाने के बाद उस प्रक्रिया पर बात करने आया था।

जीतू पटवारी ने कहा, एक तरफ कोराेना योद्धाओं को सम्मानित करो, फिर अपमानित करो। यह सीएम का मूलमंत्र है। कोविड में जितने योद्धा था, उनके लिए मैंने सीएम को पत्र भी लिखा था। सोशल मीडिया के माध्यम से भी मांग रखी थी। मैं आज मीटिंग में मिलने भी आया था। कोविड के बाद शारीरिक के साथ सामाजिक परेशानी आ रही है। जिन्होंने कोरोना में ड्यूटी की, 57 लोग मर गए, योद्धा का सम्मान मिला 7 को। ऐसी जितनी भी सरकार की ओर से घोषणा की गईं, उन पर बात करना था। बच्चों के स्कूल की फीस को लेकर बात करना था। मुझे प्रशासन ने कहा कि आपको इस मीटिंग में आमंत्रित नहीं किया गया है। जन प्रतिनिधि को कोविड की समीक्षा मीटिंग में आमंत्रित नहीं किया गया, यह अपने आप में एक पाप है।

पटवारी ने कहा कि यह मुख्यमंत्री और सरकार की हठधर्मिता है। हम सबको मिलकर इस काेरोना से लड़ना है। इनकी एक लाइन यह है। एक लाइन है कि विपक्ष के विधायक जनप्रतिनिधि नहीं आएंगे। नहीं तो हमारी पोल खोल देंगे। ऐसी मानसिकता के साथ हम कोरोना से नहीं लड़ सकते हैं। चार लाख से ज्यादा लोग मप्र में कोविड से मरे। देश में एक करोड़ लोगों की जान गई। यह आरोप सरकार पर ही लगेगा। अच्छा आपका और खराब भी आपका। मेरा तो अपमान है ही, यह इंदौर शहर का भी अपमान है। जिन्होंने कोरोना में काम किया, उनका तो अपमान ये कर ही रहे हैं। लोकतंत्र का अपमान भी कर रहे हैं। हमें जहां अवसर मिलेगा, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

लॉकडाउन में बाइक सीज हुई तो कंपनी ने नौकरी से निकाला; परिवार का खर्च चलाने वाले इकलौते बेटे ने तनाव में खुदकुशी कर ली

News Blast

UP News: गर्लफ्रेंड ने बात करने से किया मना तो युवक ने लगा ली फांसी

News Blast

छतरपुर में प्रॉपर्टी डीलर का किडनैप 6 साल का बच्चा एक घर में सोते मिला, एक करोड़ की फिरौती मांगी गई थी

News Blast

टिप्पणी दें