May 20, 2024 : 2:48 PM
Breaking News
MP UP ,CG

छतरपुर में प्रॉपर्टी डीलर का किडनैप 6 साल का बच्चा एक घर में सोते मिला, एक करोड़ की फिरौती मांगी गई थी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Kidnapped 6 year old Child Of Property Dealer In Chhatarpur Found Safe, Ransom Was Demanded For One Crore

छतरपुर(राजेश चौरसिया)42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बुधवार को किडनैप किए गए अभिग्न तिवारी को आज सुबह छतरपुर पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

  • 6 साल के बच्चे का अपहरण, बदमाशों ने फोन करके फिरौती मांगी थी, संदिग्ध हिरासत में
  • चौबे कॉलोनी का मामला, आज दोपहर पुलिस कर सकती है पूरे मामले का खुलासा

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की चौबे कॉलोनी से बुधवार को किडनैप किया गया बच्चा गुरुवार सुबह शहर से करीब 9 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर बने मकान में सोते हुए मिला। किडनैपर ने 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि निवारी के जंगल से बच्चा बरामद किया गया है। लेकिन सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार बच्चे को अपहरण करने बाले दो आरोपियों को सरपंच के बेटे माधव मिश्रा ने ग्रामीणों के साथ पकड़ा। आरोपी भागने फिराक में तालाब में एक नाव में छिपे हुए थे। एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है। दो आरोपियों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोपहर तक पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ा है और फिर रस्सी से बांध दिया।

ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ा है और फिर रस्सी से बांध दिया।

चौबे कॉलोनी में नरसिंह मंदिर के पास रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर भास्कर तिवारी का 6 साल का बेटा अभिग्न तिवारी बुधवार दोपहर घर से गायब हो गया था। करीब दो घंटे बाद बदमाशों ने बच्चे के पिता भास्कर तिवारी को फोन करके 1 करोड़ की फिरौती की मांगी थी। साथ ही मामले से पुलिस को दूर रखने की धमकी दी। फिरौती के लिए फोन आने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग
बच्चे के पिता ने घर पर काम करने वाली महिला के बेटे, पड़ोसी समेत एक अन्य पर अपहरण करने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज की तलाश की। परिवार के सदस्यों की जानकारी के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। यह सभी आरोपी पीड़ित परिवार से परिचित हैं। इनमें एक पड़ोसी भी शामिल है। पुलिस इन्हीं संदिग्धों की मदद से वारदात का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

एक आरोपी को पकड़े हुए सरपंच के बेटे माधव मिश्रा।

एक आरोपी को पकड़े हुए सरपंच के बेटे माधव मिश्रा।

दोपहर में पुलिस करेगी मामले से पर्दाफाश

गुरुवार दोपहर तक पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है। जिस पहाड़ी पर बच्चा मिला है वहां एक दो मकान ही बताए जा रहे हैं। एक मकान में बच्चा सोते हुए मिला है। ऐसा पुलिस का कहना है। बताया जा रहा है कि बुधवार को बस हाइजैक मामले में पूरे जिले की पुलिस अलर्ट पर थी। इसी के चलते अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर जिले की सीमा से बाहर नहीं निकल सके और बच्चे को छोड़कर भाग गए।

0

Related posts

शिक्षिका और बेटे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लक्जरी बस में गैस रिसाव से दम घुटने का शक

News Blast

Police had gone to catch those doing illegal liquor business, had to save life by jumping into the pond, police car was damaged | अवैध शराब का धंधा करने वालों को पकड़ने गई थी पुलिस, तालाब में कूदकर बचानी पड़ी जान, पुलिस की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

Admin

राजधानी में बाइक चोरी करते बदमाश सीसीटीवी में कैद; सूचना देने वाले को पुलिस प्रशंसा पत्र और 5 हजार रुपए नकद देगी

News Blast

टिप्पणी दें