July 16, 2024 : 2:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

शिक्षिका और बेटे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लक्जरी बस में गैस रिसाव से दम घुटने का शक

पुणे से इंदौर आई एक शिक्षिका और उसके बेटे की संदिग्धि परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह शहर की एक ट्रेवल एजेंसी की लक्जरी बस से उज्जैन जा रही थी। स्वजनों ने मौत का कारण बस में लगे अग्निशमन यंत्र से गैस रिसाव बताया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम (पीएम) करवाया गया है।वैधनगर नानाखेड़ा (उज्जैन) निवासी शिक्षिका दीपिका संदीप पटेल, बेटे आदित्यराज और मां पुष्पा पुणे घुमने गई थीं। लौटने पर दीपिका ने अशोक ट्रेवल की एसी बस में ऑनलाइन सीट बुक करवाई थी। तीनों बस से आ रहे थे तो रास्ते में उन्हें उल्टियां होने लगी। जिस पर दीपिका और आदित्यराज को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सोमवार को दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। संयोगितागंज पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया। एएसआइ दिलीपसिंह के मुताबिक स्वजनों ने कहा कि मौत दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहा है।

दीपिका के भाई अजीत ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। अजीत के मताबिक दीपिका की सीट के पास अग्निशमन यंत्र लगा हुआ था। उससे गैस रिसाव हो रहा था। रास्ते में दीपिका और आदित्यराज की तबियत खराब हुई थी। दोनों रातभर उल्टियां करते रहे। उन्होंने खुली हवा लेने के लिए कंडक्टर और ड्राइवर को बोला लेकिन दोनों ने ध्यान नहीं दिया।

 

तीन इमली बस स्टैंड के समीप बस रोकी और एक रिक्शा में बैठाकर चले गए। दोनों को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल ले गए लेकिन सुबह मृत बता दिया। अजीत ने कहा कि समय पर उपचार मिलता तो दोनों की जान बच सकती थी।

Related posts

दुनिया के रेस्तरां अपना रहे सोशल डिस्टेंसिंग के रोचक तरीके, ताकि मनोरंजन के साथ सुरक्षा भी बनी रहे

News Blast

प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल:सागर में सांकेतिक हड़ताल कर 12 जुलाई को बंद रखेंगे ऑनलाइन क्लासेस, 13 से नियमित होगी पढ़ाई

News Blast

एपल के लिए अगला एक ट्रिलियन डॉलर मार्केट कैप हासिल करना आसान नहीं, 2 लाख करोड़ डॉलर के मुकाबले मुश्किल होगा अगला लक्ष्य

News Blast

टिप्पणी दें