May 19, 2024 : 5:25 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में ‘सत्यनारायण की कथा’ का विरोध:संस्कृति बचाओ मंच की चेतावनी, कहा- साजिद नाडियाडवाला MP में आए तो मुंह काला करके गधे पर घुमाएंगे; फिल्म में ग्वालियर के कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Satyanarayan Ki Katha Movie Controversy; Complaint Against Sajid Nadiadwala In Bhopal Police Station

भोपाल23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का ऐलान किया है। फिल्म में लीड हीरो के तौर पर ग्वालियर के रहने वाले कार्तिक आर्यन को कास्ट किया है, वहीं फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों में करने की भी बात कही है। अब इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने साजिद के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने और आहत करने की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने शनिवार दोपहर इस संबंध में टीटी नगर थाने में एक शिकायती आवेदन भी दिया। संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि वे साजिद पर FIR होने तक अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।

मंच के अध्यक्ष तिवारी ने बताया कि बॉलीवुड में लगातार हिंदुओं की भावनाओं के खिलाफ फिल्म बन रही हैं। पिछले कुछ वर्षों से विधर्मी लोग हमारे देवी-देवताओं को फिल्मों के माध्यम से अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं। ओ माय गॉड, पीके, लवरात्रि, तांडव और अब ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम पर भावनाएं भड़काई जा रही हैं।

उन्होंने चेतावनी दी है कि साजिद नाडियावाला अगर भोपाल या मध्य प्रदेश में आएंगे तो उनका मुंह काला करके उसे गधे के ऊपर घुमाया जाएगा। हम यह चेतावनी देते हैं, इनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए। रविवार को सांसद प्रज्ञा साध्वी के माध्यम से सूचना प्रसारण मंत्री को भी एक शिकायत कर फिल्म के निर्माण पर रोक लगाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से शिकायत करेंगे।

भोपाल के टीटी नगर पुलिस से संस्कृति बचाओ मंच ने शिकायत की।

भोपाल के टीटी नगर पुलिस से संस्कृति बचाओ मंच ने शिकायत की।

ग्वालियर के कार्तिक आर्यन हैं फिल्म के लीड हीरो
ग्वालियर के रहने वाले कार्तिक आर्यन बॉलीवुड का बड़ा नाम है। बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दे रहे कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ है, जिसका न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विद्वांस करेंगे। लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे।

दबंग-3 की शूटिंग में भी हुआ था विवाद, सलमान को देनी पड़ी थी सफाई
दो साल पहले मध्यप्रदेश के महेश्वर में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग के दौरान भी विवाद हुआ था। फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आया था। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होते ही इसका विरोध शुरू हो गया था। मामले ने तूल पकड़ा तो सलमान को सफाई देने आना पड़ा था। उन्होंने कहा- शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तख्त इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं हो। विवाद होने के बाद फिल्म कंपनी ने तखत हटा लिया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान राजबाड़ा में देवी अहिल्या बाई के पूजा स्थल के दरवाजे बंद होने पर भी साधु-संतों ने नाराजगी जताई थी।

पिछले महीने राजकुमार संतोषी के क्रू पर भी चला था कार्रवाई का डंडा
पिछले महीने भोपाल में संडे लॉकडाउन के दौरान वेब सीरीज की चिनार पार्क में शूटिंग कर रहे क्रू पर पुलिस का डंडा चल गया था। राजकुमार संतोषी के बैनर तले गांधी vs गोडसे नाम की वेब सीरीज की शूटिंग चल रहा थी। इसे देखने के लिए कई लोग जमा हो गए। मामले में ऑर्गनाइजर वैभव सक्सेना समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एमपी नगर टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया था कि शूटिंग बिना परमिशन लिए हो रही थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

Uttar Pradesh Mathura Crime News Update । Thieves Stole Cash In Hanuman Temple In Mathura | मथुरा के झाड़ी वाले हनुमान मंदिर का दान-पात्र तोड़ नकदी ले गए चोर, DVR भी लापता; संतों को प्रसाद खिलाकर कर दिया था बेहोश

Admin

नई कोर्ट के निर्माण में आ रहे सरियों में खेल: ट्राले का वजन रिमोट से कंट्रोल कर कम माल पटक जाते थे, सुपरवाइजर बीमार हुआ तो अवकाश पर गया, दूसरे ने आते ही पकड़ी चोरी, धोखाधड़ी का केस दर्ज

Admin

NCERT किताबों के विवाद पर बोले सिंधिया- जब इंडिया नाम रखा था तब विरोध क्यों नहीं हुआ

News Blast

टिप्पणी दें