May 19, 2024 : 7:25 PM
Breaking News
मनोरंजन

#Chiru154:मेगास्टार चिरंजवी स्टारर फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, स्क्रिप्ट पर चल रही है चर्चा

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आचार्या के अलावा साउथ मेगास्टरा चिरंजीवी के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म को बॉबी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है जो उनकी 154वीं फिल्म होने वाली है। फिल्मी गलियारों की खबरों पर यकीन किया जाए तो बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपकमिंग फिल्म में चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे, हालांकि फिल्म में उनका नेगेटिव रोल होगा।

खबरों की मानें तो निर्देशक बॉबी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस अनटाइटल फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुना दी है जो विलेन का किरदार सुनकर काफी इम्प्रेस हो चुके हैं। अगर मेकर्स और एक्टर के बीच सब ठीक रहा तो जल्द ही नवाजुद्दीन और चिरंजीवी जैसे दो बड़े स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा भी हो सकती हैं इस फिल्म का हिस्सा

सोशल मीडिया की खबरों पर यकीन किया जाए तो दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी फिल्म में पुलिस ऑफिसर का लीड रोल देने का विचार चल रहा है, हालांकि फिलहाल उनके और मेकर्स के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी,तमन्ना भाटिया के साथ बोले चूड़ियां फिल्म में नजर आने वाले हैं, वहीं चिरंजीवी जल्द ही कोरातल्ला शिवा के निर्देशन में बनी आचार्य फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को 13 मई में रिलीज करने की तैयारी थी, हालांकि कोविड 19 के बढ़ते मामलों के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। चिरंजीवी के साथ फिल्म में राम चरण, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में होंगे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

लता मंगेशकर के निधन से सदमे बॉलीवुड

News Blast

नेपोटिज्म को नहीं मानते फिल्म में सुशांत के को-स्टार दीपक कालरा, बोले- लोग सिर्फ मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे

News Blast

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

News Blast

टिप्पणी दें