April 24, 2024 : 1:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

मुनिसुव्रतनाथ शाखा द्वारा निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण: जबलपुर

राष्ट्रीय परिषद द्वारा शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में पूरे देश में शताब्दी वर्ष मनाया जा रहा है।
इसी के अंतर्गत मुनिसुव्रशाखा के द्वारा गरीब व असहाय छात्र छात्राओं के लिए निशुल्क लेखन सामग्री का वितरण किया गया।

जिसमें रजिस्टर 500🗒️ 1500 कापी🗓️ स्कूल बैग🧰 200 पेन पेंसिल और रबर का वितरण शाखा अध्यक्ष श्रीमती संध्या जैन एवं केंद्रीय शिक्षा अधिकारी एवं प्रांतीय विशिष्ट अधिकारी श्रीमती मिश्री जैन दोनों का कार्यक्रम में विशेष सहयोग रहा साथ में मुनीसुवरत्नाथ शाखा की संभागीय अध्यक्ष श्रीमती नीलम जैन एवं श्रीमती नीलम अरिहंत श्रीमती सरला दीदी शाखा सचिव श्रीमती नीता जैन कोषाध्यक्ष श्रीमती कीर्ति जैन एवं सह कोषाध्यक्ष श्रीमती सरिता जैन किरण दीदी राजूलजैन शिक्षा विभाग की निधि जैन एवं लाली जैन का विशेष सहयोग रहा।

अध्यक्ष श्रीमती संध्या जैन के जन्मदिन के उपलक्ष में छोटे-छोटे बच्चों के साथ केक काटा गया  बच्चों ने केक खा कर बहुत सुंदर तरीके से अध्यक्ष को विश किया सभी बच्चों ने एक साथ संदेश के रूप में आवाज लगाई आंसू से मुस्कान की ओर।

सभी के सहयोग से यह निशुल्क लेखन सामग्री वितरण कार्यक्रम अच्छी तरह से संपन्न हुआ और सभी बच्चे बहुत प्रसन्न और उत्साहित हो गए। इस कार्यक्रम को पूर्ण करने में सहयोग देने के लिए सभी सदस्यों का आभार ।

 

Related posts

जेसी बोस विश्वविद्यालय ने रद्द कर दिया फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं

News Blast

ICAI CA- 2021: ICAI ने जनवरी में होने वाली परीक्षा के लिए जारी किया एडमिट कार्ड, 21 जनवरी से सिंगल शिफ्ट में होगा एग्जाम

Admin

MP में 21 नए मरीज, उज्जैन में प्रोफेसर के बाद पत्नी और दोस्त पॉजिटिव; 176 एक्टिव केस

News Blast

टिप्पणी दें