May 21, 2024 : 12:04 AM
Breaking News
क्राइम

बिहार: नीतीश सरकार में सड़क पर ‘गुंडे’, पत्रकार को मारने के लिए दौड़ाया, कहा- पत्रकारिता छुड़ा देंगे

पटनाः बिहार का राजधानी पटना में बीते गुरुवार को सरेआम गुंडई देखने को मिली. एक डिजिटल मीडिया के पत्रकार वेद प्रकाश को मारने के लिए फुलवारीशरीफ से लेकर एम्स और नौबतपुर के रास्ते में घंटों दौड़ाया गया. हालांकि किसी तरह पत्रकार ने भागकर अपनी जान बचाई.

मारने की नीयत से बनाया गया था प्लान

इस घटना के बाद पीड़ित पत्रकार वेद प्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई है और सुरक्षा की मांग की है. बिहार के डीजीपी को दिए गए आवेदन में वेद प्रकाश ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया है. पीड़ित ने कहा कि गुरुवार की शाम वह अपनी बहन और भतीजे के साथ कार से जा रहे थे. जब वे फुलवारीशरीफ में थे तो कुछ लोगों की हरकत उन्हें ठीक नहीं लगी. वहां से वे जैसे ही निकले तो उनका पीछा किया जाने लगा. शाम के करीब पांच बजे से लेकर छह बजे के बीच उन्हें मारने की नीयत से इस तरह उनके साथ किया गया.

किसी तरह मौके से भागकर वेद ने बचाई जान

इस घटना में उन्होंने अमृतांशु पर आरोप लगाया है. बताया कि अमृतांशु ही फेसबुक पर लाइव आकर सबको नौबतपुर और बीएमपी की तरफ से उन्हें घेरने के लिए निर्देश दे रहा था. काफी देर तक अमृतांशु ने पीछा किया. लेकिन किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई और वह बचे.

इस मामले में वेद ने कहा कि फेसबुक लाइव पर ही आरोपी ने जातिगत बात भी कही है. इसके अलावा पत्रकारिता छोड़ा देने जैसी धमकी भी दी. पीड़ित वेद ने दिए गए आवेदन में फेसबुक लाइव वीडियो और कुछ तस्वीरें भी उपलब्ध कराई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः हाजीपुर में शराब पीने से हजारों मछलियों की हुई मौत, सामने आई पुलिस की लापरवाही

कटिहार: चलती बस में खिड़की से गुटखा थूकने के लिए झांक रहा था युवक, धड़ से अलग हुआ सिर

Related posts

जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी महाराज जी को श्रधांजलि।

News Blast

खेती से करोड़पति बन गया किसान, इंटरव्यू लेने घर पहुंच गए कृषि मंत्री कमल पटेल, इस तरह उगाईं फसलें

News Blast

ब्रेकअप हुआ तो बना दिया गर्ल फ्रेंड की बहन का फेक अश्लील प्रोफाइल, दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें