May 16, 2024 : 6:51 PM
Breaking News
क्राइम

Bihar Crime: आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर महिला और युवक को बनाया बंधक, 25 हजार जुर्माना

कटिहारः जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लोगों ने कानून को ताक पर एक महिला को ना सिर्फ रस्सी से बांधकर बंधक बनाया बल्कि खुद ही उसे सजा दी और न्याय का फैसला सुना दिया. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को कटिहार एसडीपीओ ने बताया कि 15 नामजद और 25 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला को गांव वालों ने रात के करीब एक बजे एक शादीशुदा युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. युवक भी इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. दोनों को पकड़ने के बाद गांव वालों ने पुलिस को भी जानकारी नहीं दी. महिला को रस्सी से बांधकर गांव में घसीटते रहे. इस दौरान महिला का बच्चा अपनी मां से लिपटकर रोता रहा, लेकिन ग्रामीणों को जरा भी तरस नहीं आई और सभी महिला को रस्सी से बांधने के लिए उसे खींचते रहे.

गांव वालों ने सुनाया तुगलकी फरमान

इतना ही नहीं बल्कि ग्रामीणों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया और फिर बाद में उन लोगों को छोड़ दिया. यह सबकुछ घंटों गांव में होता रहा लेकिन प्राणपुर थाने की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. इस दौरान सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना तक नहीं दी और ना ही इस तरह का काम करने से लोगों को रोका.

इधर, इस मामले में ग्रामीणों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया गया है. घटना के संबंध में कटिहार एसडीपीओ अमरकांत झा को जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में आवेदन मिला है. कुल 15 नामजद और 25 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. इसमें जो भी लोग दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः जम्मू-कश्मीर में हमले के बाद अब मोतिहारी में 8 ड्रोन किए गए जब्त, सभी कैमरे चाइनीज

Bihar Crime: बक्सर में नकद और गहने समेत करीब 12 लाख की चोरी, चार दुकानों के काटे गए ताले

Related posts

दिल्ली का ‘सेक्सटॉर्शन’ गैंग गिरफ्तार, बिजनेस मैन से कर रहा था 1 करोड़ की उगाही

Admin

यूपी: नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

News Blast

इंदौर के कंट्रोल रूम में टीआई ने महिला एएसआई को गोली मारी, फिर खुद को, जानिए क्यों किया उसने ऐसा

News Blast

टिप्पणी दें