May 13, 2024 : 10:22 PM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली का ‘सेक्सटॉर्शन’ गैंग गिरफ्तार, बिजनेस मैन से कर रहा था 1 करोड़ की उगाही

[ad_1]

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हनीट्रैप के जरिये बिजनेस मैन से 1 करोड़ की उगाही करने के आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन से सोशल मीडिया एप फेसबुक, इंस्टाग्राम पर उसकी एक महिला के साथ अश्लील वीडियो डालने की धमकी देकर 1 करोड़ रुपये की उगाही करने की कोशिश कर रहे थे. व्यापारी से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपीपुलिस के मुताबिक इस गैंग को राजकिशोर सिंह नाम का शख्स चला रहा था जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. राजकिशोर सिंह गुरुग्राम में स्पा भी चलाता था. यहां सर्विस के लिए रखी लड़कियों को हनीट्रैप के लिए भी इस्तेमाल करता था. पुलिस ने इसके दोस्त आर्यन दीक्षित और उसकी गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार किया है. आर्यन ने नोएडा से एमबीए किया हुआ है और आर्यन की गर्लफ्रेंड भी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

TINDER APP के जरिये फसाते थे बिजनेसमैन कोपुलिस के मुताबिक इस गैंग की महिला सदस्य टिंडर ऐप पर टारगेट ढूंढकर उनसे चैटिंग करती, दोस्ती करती. और फिर अपने जाल में फंसाने के बाद टारगेट को अपनी बताई जगह पर बुलाकर स्पाई कैमरे के जरिए उसका अपने साथ अशलील वीडियो बना लेती. फिर कुछ दिनों बाद शुरू होता इनका ‘सेक्सटॉर्शन’ का खेल.

ये गैंग उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर अपने टारगेट से वसूली करता था. पुलिस को इनसे पूछताछ कर ऐसे कई लोगों का पता चला है जिनसे ये इसी तरह ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपये की उगाही कर चुके है. 

ये भी पढ़ें-दोस्त के घर बाथरूम में मिली सिपाही की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

चीन में बैठे ठग भारतीयों को लगा रहे ऑनलाइन चूना, शराब-मसालों में निवेश के नाम पर ठगे करोड़ों रुपये

[ad_2]

Related posts

Bihar News: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

News Blast

दिल्ली में आतंकियों की कमर तोड़ने वाले अधिकारी Karnail Singh ने किया खुलासा

News Blast

कांग्रेस विधायक के बेटे की दादागीरी!, कारोबारी से की मारपीट, कार से घसीटा, वीडियो वायरल

News Blast

टिप्पणी दें