April 29, 2024 : 9:26 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग राष्ट्रीय

Bihar News: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

मोतिहारी में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक ने रात के समय एक कपल को आपत्तिजनक स्थिति में देख कर टोक दिया था. बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्तों से कहा कि इस लड़के ने उसे पहचान लिया है और सुबह गांव में हर किसी को बताएगा. इस बाद लड़की के प्रेमी और उसके दोस्तों ने चाकू से वार कर हत्या कर दी.

बिहार के मोतिहारी से एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक शादी में शामिल होकर घर लौट रहा था. रास्ते में उसकी नजर एक लड़का और लड़की पर पड़ी जो आपत्तिजनक स्थिति में थे. उनके आसपास दो लड़के भी खड़े थे. मृतक रुपम ने उन्हें ऐसा करने से रोका. इस बात पर उसकी तीनों लड़कों से बहस हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई.

बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्तों से कहा कि इस लड़के ने उसे पहचान लिया है और सुबह गांव में हर किसी को बताएगा. इस बाद आरोपियों ने चाकू उसके पेट में चाकू घोंप दिया और उसकी मौत हो गई. यह घटना जसौली पट्टी गांव में हुई है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामने की जांच शुरू की. मृतक के पिता साधु पासवान ने बताया कि सोमवार रात गांव के ही गोसाई टोला में मिलन पासवान की बेटी की शादी थी. जहां बेटा रुपम अपने दोस्त पवन के साथ गया था. इसी बीच रात एक बजे के करीब पवन जब घर आया और उसने बताया कि रुपम को चाकू मार दिया  है. जब तक हम लोग मौके पर पहुंचे रुपम की मौत चुकी थी.

Related posts

हाथरस गैंगरेप आरोपियों के परिवार का घमंड देखिए, कहा- हम इनके साथ बैठना-बोलना भी पसंद नहीं करते, हमारे बच्चे इनकी बेटी को छुएंगे क्या?

News Blast

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली और रकुल प्रीत से ड्रग्स केस में पूछताछ होगी, नारकोटिक्स ब्यूरो ने 3 दिन में पेश होने को कहा

News Blast

कोरोना दुनिया में: जापान में वायरस का नया स्ट्रेन मिला, ब्राजील से पहुंचा; यह ब्रिटेन और साउथ अफ्रीका में मिले स्ट्रेन से अलग

Admin

टिप्पणी दें