May 4, 2024 : 4:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें ताज़ा खबर महाराष्ट्र राष्ट्रीय

तमिलनाडु में फेक न्यूज फैलाने के आरोप में RSS कार्यकर्ता गिरफ्तार

RSS के कार्यकर्ता सरवण ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दावा किया था कि डीएमके के पांच लोग एक स्कूल के अंदर अवैध शराब बना रहे हैं. हालांकि, पुलिस जांच में पता चला कि ये फोटो मॉर्फ करके बनाई गई है. 2021 में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने इसके लिए 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

आरोपी सरवण प्रसाद आरोपी सरवण प्रसाद

तमिलनाडु के तिरुपूर में पुलिस ने RSS के कार्यकर्ता को फेक न्यूज फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सत्ताधारी DMK के नेता की शिकायत पर पुलिस ने ये कदम उठाया. RSS कार्यकर्ता पर आरोप है कि उसने एक मॉर्फ फोटो शेयर की थी.

आरोपी का नाम सरवण प्रसाद (52 साल) बताया जा रहा है. डीएमके यूथ विंग के सचिव बालासुब्रमण्यम ने सरवण के खिलाफ साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद साइबर टीम ने जांच शुरू की.

पुलिस के मुताबिक, सरवण ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दावा किया था कि डीएमके के पांच लोग एक स्कूल के अंदर अवैध शराब बना रहे हैं. हालांकि, पुलिस जांच में पता चला कि ये फोटो मॉर्फ करके बनाई गई है. 2021 में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने इसके लिए 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था. साइबर क्राइम यूनिट ने कोयम्बटूर से सरवण प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related posts

चौराहे के नाम को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े; लाठी-डंडों से लेकर गोलियां तक चलीं, 22 साल के लड़के की मौत, 6 से ज्यादा घायल

News Blast

उधार शराब न देने पर उत्पात:युवकों ने ठेके पर चलाईं गोलियां, कर्मचारियों ने किसी तरह जान बचाई, लूटपाट कर फरार

News Blast

2.1 तीव्रता का भूकंप आया, किसी नुकसान की खबर नहीं; 11 दिन में दूसरी बार झटके लगे

News Blast

टिप्पणी दें