May 22, 2024 : 5:13 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

उधार शराब न देने पर उत्पात:युवकों ने ठेके पर चलाईं गोलियां, कर्मचारियों ने किसी तरह जान बचाई, लूटपाट कर फरार

पलवल17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उधार में शराब की पेटी न देने पर कुछ युवकों ने ठेके पर जमकर उत्पाद मचाया। इन्होंने फायरिंग कर ठेके के सेल्समैन से रुपए लूट ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यूपी के फिरोजाबाद जिले के आसाबाद गांव निवासी शेर सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और यूपी के मैनपुरी निवासी उनके साथी सोनू पृथला स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन हैं। 23 जून की रात पृथला निवासी होटल मालिक संजय का नौकर संतोष ठेके पर उधार बीयर की पेटी लेने आया। उन्होंने पेटी देने से मना कर दिया तो कुछ देर बाद पृथला गांव निवासी संजय, रोहित उर्फ बच्चा व किठवाड़ी गांव निवासी मुकेश तेवतिया बाइक से आए और आते ही फायरिंग शुरू कर दी। उक्त लोगों ने सात-आठ राउंड गोलियां चलाईं। वह व उनके साथी ने किसी तरह जान बचाई। गोलियां ठेके के शटर से पार होती हुईं दीवार में जाकर लगीं। इस दौरान आरोपी 20 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। एक अन्य मामले में उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के चिंतोली गांव निवासी दलीप ने सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि वह रेवाड़ी जिले में रहते हैं। 23 जून को वह मथुरा से रेवाड़ी आ रहे थे। केएमपी एक्सप्रेस-वे पर रजोलका गांव के समीप तीन-चार युवकों ने उन्हें रोककर बाइक लूट ली। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मेयर की अध्यक्षता में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई निगम सदन की बैठक

News Blast

गलवान झड़प के 21 दिन बाद चीन की सेना 2 किमी पीछे हटी; तनाव कम करने के लिए सैन्य अफसरों की मीटिंग हुई थी

News Blast

ईडी की मांग पर इंटरपाेल ने की कार्रवाई, नीरव की पत्नी एमी माेदी के खिलाफ रेड काॅर्नर नाेटिस जारी, प्रत्यर्पण की कार्रवाई शुरू की जाएगी

News Blast

टिप्पणी दें