April 25, 2024 : 10:34 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

कांग्रेस विधायक के बेटे की दादागीरी!, कारोबारी से की मारपीट, कार से घसीटा, वीडियो वायरल

Indore Samachar: शाजापुर से कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंदौर. मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और शाजापुर से कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एएनआई की एक ट्वीट के मुताबिक विधायक कराड़ा के बेटे पर एक कारोबारी को टक्कर मारने का आरोप है. मिली जानकारी के मुताबिक कारोबारी और उसके कुछ साथियों ने ठीक से गाड़ी चलाने की बात कही तो विधायक के बेटे ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद कारोबारी ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही. इस पर आरोपी ने फिर उन्हें टक्कर मारी और अपनी कार से कुछ दूर तक घसीटा. कारोबारी ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना इंदौर-भोपाल हाइवे पर आष्टा के पास की बताई जा रही है.

पुलिस का कहना है कि 21 मई को घटना की जानकारी मिली थी. इसके बाद टीम मौके पर पहुंची. एक शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाया गया. फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

कारोबारी ने लगाए गंभीर आरोप
कारोबारी का कहना है कि वे अपने कुछ साथियों के साथ भोपाल से इंदौर लौट रहे थे. आष्टा के पास पीछे से एक कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. कार चालक को ठीक से गाड़ी चलाने के कहा तो वह तैश में आ गया. उन्होंने आरोप लगाया है कि इसके बाद कार चालक ने उनकी गाड़ी को दूर तक घसीटा. किसी तरह गाड़ी को किनारे कर कर जान बचाई. इसना ही नहीं आरोपी ड्राइवर ने कार को टक्कर मारकर चकनाचूर कर दिया.इधर, इस मामले में विधायक के बेटे रोहिताप का कहना है कि इंदौर में कुछ लोगों की मेरी गाड़ी से टक्कर हुई थी. इसके बाद उन्हीं लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. इतना ही नहीं मेरी गाड़ी को नुकसान भी पहुंचाया. रोहिताप ने दावा किया है कि उनकी छवि खराब करने के लिए इस मामले को तूल दिया जा रहा है.

Related posts

सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे, अगर…’, MP चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राज बब्बर का बड़ा बयान

News Blast

भाजपा ने कहा- काहे का महानायक, जिसकी राममंदिर पर बधाई का एक ट्वीट करने में घिग्घी बंध जाए

News Blast

शाओमी ने लॉन्च किया 549 रुपए कीमत का एमआई इलेक्ट्रिक टूथब्रश T100, सिंगल चार्ज में 30 दिन तक चलेगा

News Blast

टिप्पणी दें