May 16, 2024 : 2:39 PM
Breaking News
मनोरंजन

जून IMDB रेटिंग चार्ट:मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2’ को मिली 9.2 रेटिंग, ये भी हैं जून में रिलीज हुईं टॉप रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • June IMDB Rating Chart: Manoj Bajpayee’s ‘The Family Man 2’ Got 9.2 Rating, These Are Also The Top Rated Movies And Series Released In June

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिल्में और सीरीज देखने वालों को जून महीने में ‘द फैमिली मैन 2’ और ‘लोकी’ जैसी कई बेहतरीन सीरीज देखने मिली हैं। अगर आप भी जल्द ही जून में रिलीज हुई सीरीज या फिल्में देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक बार इनकी रेटिंग पर नजर जरूर डालिए-

द फैमिली मैन 2

IMDB रेटिंग- 9.3

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 4 जून

मनोज बाजपेयी, समांथा अक्किनेनी और शरद केलकर स्टारर सीरीज द फैमिली मैन 2, 4 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो चुकी है। सीरीज श्रीकांत तिवारी नाम के ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो परिवार के सामने तो एक आम आदमी है, हालांकि असल में वो इंटेलिजेंस ब्यूरो का एक ऑफिसर है। सीरीज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जहां पिछले सीजन को 8.5 रेटिंग मिली थी वहीं इस सीरीज ने 9.3 रेटिंग हासिल करके अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

लोकी

IMDB रेटिंग- 8.9

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 9 जून

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की तीसरी सीरीज लोकी, इस महीने की सबसे बड़ी रिलीज रही है। इस सीरीज में एवेंजर एंडगेम से जुड़े हुए किरदार लोकी की कहानी दिखाई गई है, जो थोर के भाई है। ये पहली बार है जब किसी फिल्म के नेगेटिव किरदार पर पूरी सीरीज तैयार की गई है। सीरीज के हर एपिसोड को हर हफ्ते के बुधवार में रिलीज किया जा रहा है।

किम्स कन्वीनिएंस

IMDB रेटिंग- 8.2

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 2 जून

किम्स कन्वीनिएंस कनाडियन सिटकॉम का पांचवा इंस्टॉलमेंट है। इसे 2 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा चुका है जिसमें सिमु लियू लीड रोल में नजर आ रही हैं। सीरीज की कहानी एक ऐसे परिवार पर आधारित है जो कनाडा शिफ्ट हुए हैं।

सनफ्लॉवर

IMDB रेटिंग- 8.2

प्लेटफॉर्म- जी 5

रिलीज डेट- 11 जून

जी 5 की सीरीज सनफ्लॉवर एक कॉमेडी- क्राइम सीरीज है, जिससे कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर डिजिटल डेब्यू किया है। सीरीज में सुनील के साथ रणवीर शोरे, गिरीष कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी और मुकुल चड्ढा भी अहम किरदारों में हैं। ये सीरीज मुंबई की सनफ्लॉवर सोसाइटी में हुए एक मर्डर केस पर आधारित है, जिसमें सोनू उर्फ सुनील ग्रोवर प्राइम सस्पेक्ट हैं।

स्केटर गर्ल

IMDB रेटिंग- 6.2

रिलीज डेट- 11 जून

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म स्केटर गर्ल राजस्थान की एक ऐसी लड़की कहानी होने वाली है जो नेशनल स्केटबोर्डिंग चैंपियनशिप की तैयारी के लिए जी जान लगा देती हैं। हालांकि इस बीच उसे कई मुश्किलों और लोगों का सामना करना पड़ता है।

शेरनी

IMDB रेटिंग- 8.2

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

रिलीज डेट- 18 जून

डायरेक्टर- अमित मासूरकर

न्यूटन जैसी बेहतरीन फिल्म डायरेक्टर कर चुके अमित मासूरकर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की फिल्म शेरनी लेकर आए हैं। फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में नजर आई हैं जिन्होंने एक फॉरेस्ट ऑफिसर को रोल निभाया है। ये फिल्म जंगल की एक शेरनी के रेस्क्यू ऑपरेशन की कहानी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

नहीं रहे ‘राम लक्ष्मण’ फेम लक्ष्मण: ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी फिल्मों के म्यूजिक डायरेक्टर का नागपुर में निधन, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Admin

भंसाली ने पुलिस को बताई 4 फिल्मों की कहानी, जो उन्होंने सुशांत को बीते 7 सालों के दौरान ऑफर की थी

News Blast

समुदाय से जुड़ा सवाल पूछने वाले को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘इस वक्त कम से कम इंसान को इंसान मानो’

News Blast

टिप्पणी दें