May 5, 2024 : 4:58 PM
Breaking News
मनोरंजन

समुदाय से जुड़ा सवाल पूछने वाले को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘इस वक्त कम से कम इंसान को इंसान मानो’

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 06:37 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के चलते पैदल अपने घर को निकल रहे मजदूरों की मदद करने के लिए स्वरा भास्कर ने मदद का हाथ बढ़ाया है। स्वरा ने अपने ट्विटर पर एक फॉर्म शेयर किया है जिसे भरवाकर वो लोगों को उनके घर पहुंचा रही हैं। इसी बीच एक यूजर ने उनपर किसी एक समुदाय की मदद करने का आरोप लगाते हुए उनसे सवाल पूछा है। इसके बाद स्वरा ने करारा जवाब भी दिया है।

लोगों से ट्विटर पर मजदूरों के फॉर्म भरवाने की अपील करने के बाद एक यूजर ने उन्हें लिखा, स्वरा मैम, आप हेल्प सिर्फ एक ही खास समुदाय के लोगों की कर रहे हो क्या। जैसे सयैद, शहजाद। मैंने भी हेल्प मांगा है।

सवाल सामने आते ही स्वरा लिखती हैं, फिजूल की बातें मत करो। इस वक्त कम से कम इंसान को पहले इंसान मानो। आपने नाम और नंबर शेयर किया है तो आपको या जिनका आपने नाम भेजा है उनसे हम संपर्क करेंगे।

स्वरा का ये जवाब सुनकर भी बाज ना आते हुए यूजर ने लिखा, भाइयों कुछ मत बोलो, अगर मैं रिप्लाई देता हूं तो मुझे बीजेपी का बता देंगे। अगर नहीं देता हूं तो मैं अपने पुराने पीएम की तरह हूं ऐसा बोलेंगे। बस करो। मेरे मन में एक सवाल था लगता है पूछ कर गलती कर दी। इंडिया में सवाल करना भी गरीबों को मना है। इसपर स्वरा लिखती हैं, कल हमारी इस बारे में बात हुई। जब आपके पास जानकारी आ जाएगी प्लीज हमें फॉरवर्ड करें। मदद के लिए शुक्रिया। 

अशोक पंडित को ट्विटर पर जवाब देतीं स्वरा।

इससे पहले भी स्वरा को मदद करने पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है। इस मामले में स्वरा और अशोक पंडित के बीच भी एक लंबी बहस हुई थी। गौरतलब है कि स्वरा अब तक 1500 मजदूरों को टिकट मुहैया करवा चुकी हैं।

Related posts

फैन की मौत से दुखी कंगना:हिमाचल प्रदेश में हुए लैंडस्लाइड में गई यंग फैन की जान से बेहद दुखी हैं कंगना रनोट, कहा-प्लीज वापस आ जाओ ना

News Blast

हाईकोर्ट ने राउत से कहा- कंगना ने जो कुछ भी कहा, हम उससे सहमत नहीं, मगर प्रतिक्रिया देने का यह क्या तरीका है

News Blast

शकुन बत्रा की फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने शुरू की योगा क्लास, शूटिंग शुरू करने के इंतजार में टीम

News Blast

टिप्पणी दें