May 6, 2024 : 4:28 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सहेली ने बताई लोकेशन: ट्रेन में इंदौर की जिस युवती की हत्या हुई उसे एक युवक लंबे समय से कर रहा था परेशान, पुलिस को भी की थी शिकायत लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpIndoreThere Is A Possibility Of Meeting A Female Partner With The Accused, The Brother Had To Call At The Last Time, I Also Informed The Police In 100 Numbers.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर18 मिनट पहलेलेखक: हेमंत नागले

कॉपी लिंकमृतिका मुस्कान और इनसेट में आरोपी - Dainik Bhaskar

मृतिका मुस्कान और इनसेट में आरोपी

इंदौर-भोपाल के बीच सीहोर से पहले ट्रेन में जिस युवती की हत्या हुई है, उसके परिवार वालों ने सागर नामक युवक पर वारदात को अंजाम दिए जाने का आरोप लगाया है। सागर युवती को लंबे समय से परेशान कर रहा था। युवती की लोकेशन उसकी सहेली ने ही युवक को बताने की आशंका जताई जा रही है। एक बड़ा रहस्य यह भी उजागर हुआ कि युवती के परिवार ने इस मामले में विजयनगर पुलिस को शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। ​प्रारंभिक जांच में जहां यह तथ्य सामने आया था कि युवती अपने भाई से मिलने भोपाल जा रही थी, वही परिवार का कहना है कि उसका छोटा भाई तो इंदौर में ही रहता है। वह तो भोपाल में अपनी एक सहेली से मिलने जा रही थी।

आईडी हैक कर अश्लील फोटो किए थे वायरल

सीहोर-इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की गला रेतकर हत्या में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मंगलवार देर रात परिवार वालों को सूचना मिलने के बाद सभी सीहोर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पर पुलिस को परिवार द्वारा अपने बयान दर्ज कराए गए। जिसमें यह खुलासा हुआ कि युवती को सागर नाम का एक युवक 3 साल से परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उस पर अश्लील फोटो भी डाले गए थे।

युवती एरोड्रम थाना क्षेत्र की रहने वाली है और मां के गुजर जाने के बाद 4 साल से परदेसीपुरा स्थित तीन पुलिया इलाके में ही रह रही थी। युवती एक शेयर मार्केट एडवाइजरी कंपनी में काम कर रही थी और एक अच्छे पद पर थी। सागर नाम का युवक लंबे समय से युवती को परेशान कर रहा था और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजता था। युवती के कई बार मना किए जाने के बाद भी युवक नहीं माना और उसका लगातार पीछा करते रहा। इसके बाद कुछ वर्षों पहले विजय नगर थाने में युवती के परिवार वालों ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

इंदौर-जबलपुर ट्रेन में युवती की हत्या:भाई से भोपाल मिलने आ रही विवाहिता का चाकू से गला रेता, इंदौर की रहने वाली युवती ने कर दी थी सूचना, सीहोर में पुलिस करती रह गई इंतजार

नहीं हुई विजय नगर थाने में सुनवाई

मुस्कान द्वारा अपने परिवार वालों को इस बात की सूचना दी गई थी कि एक युवक उसे बार-बार फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहा है और उससे दोस्ती करने के लिए पीछे पड़ा हुआ है। परिवार वालों द्वारा विजयनगर थाने पर शिकायती आवेदन भी दिया गया लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की। जिसके बाद युवती के परिवार वालों ने युवक को बुलाकर समझाया और पीछा करने के लिए मना किया गया। यदि उस समय विजयनगर पुलिस मदद कर देती तो हो सकता है कि यह हत्या नहीं होती।

दो महीने पहले कहा था कि जान से मार दूंगा

युवती के परिवार वालों ने बताया कि 2 माह पहले कंपनी में काम करने वाले किसी मित्र को सागर नाम के युवक ने एक मैसेज भी भिजवाया था कि यदि तुमने मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। युवती परिवार से अलग रहती थी। उसने अपने रूम पार्टनर सहेली से इस बारे में चर्चा की थी।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि भोपाल में रहने वाली किसी सहेली से मिलने के लिए मुस्कान इंदौर से निकली थी और भोपाल की सहेली द्वारा ही सागर के युवक को सूचना दिए जाने की आशंका पुलिस को है।

भाई को कहा सागर मेरा पीछा कर रहा है

देर रात 9:30 बजे के लगभग मुस्कान के भाई ने फोन लगाकर पूछा कि तुम भोपाल सही सलामत पहुंच गई। इस पर मुस्कान का कहना था कि सागर मेरा पीछा कर रहा है और देवास से वह गाड़ी में चढ़ा है। उसे मैंने चिल्ला कर भगा दिया था। इतना कहकर भाई ने कहा कि तुम तुरंत 100 नंबर पर फोन लगाओ।

10 मिनट बाद भाई ने लगाया फोन

मुस्कान द्वारा भाई से बातचीत किए जाने के बाद जैसे ही युवती ने 100 नंबर डायल पर कॉल किया, आरोपी द्वारा उसे ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। 10 मिनट बाद भाई का फोन आता है लेकिन मुस्कान फोन नहीं उठाती है।

इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस अभी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर देगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

खेलों में यौन उत्पीड़न: कार्यस्थल पर क्या हैं नियम और क्या हैं क़ानूनी प्रावधान

News Blast

CM शिवराज का ‘स्वास्थ्य आग्रह’: मुख्यमंत्री ने योग के साथ की दिन की शुरुआत, आज 12 बजे खत्म होगा स्वास्थ्य आग्रह

Admin

वाराणसी में पारम्परिक लाट भैरव विवाह पर भी कोरोना की छाया दिखी; इस बार रथ, बारात और बिना बारातियों के हुआ भव्य आयोजन

News Blast

टिप्पणी दें