May 19, 2024 : 10:39 AM
Breaking News
मनोरंजन

अवसान: फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन, डायरेक्टर ने पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

कॉपी लिंक

फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी हंसल मेहता ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। हंसल ने इस पोस्ट में अपने पिता के साथ की एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने पिता के लिए दिल को छू लेने वाला एक नोट भी लिखा और उन्हें दुनिया का ‘मोस्ट हैंडसम मैन’ भी बताया है।

मैंने सोचा था, मुझसे ज्यादा समय तक जीवित रहेंगेडायरेक्टर हंसल मेहता ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे ज्यादा समय तक जीवित रहेंगे। लेकिन, मैं गलत था। आपसे उस ओर मिलूंगा पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी। सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।”

I always thought he would outlive me. I was wrong. See you on the other side Pappa. The most handsome man in the world. And the most gentle and generous human being that I’ve ever met. Thank you Pappa for your unconditional love. Thank you my legend, my hero. pic.twitter.com/JkISj0mrKA

— Hansal Mehta (@mehtahansal) June 1, 2021

हंसल मेहता ने नहीं बताई पिता के निधन की वजहहंसल मेहता ने पोस्ट में पिता के निधन की वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उनके इस पोस्ट शेयर करने के बाद फरहान अख्तर, पूजा भट्ट समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर श्रद्धांजलि दी है। फरहान ने लिखा, “गहरी संवेदना।” पूजा ने लिखा, “हंसल मेहता आपके और परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना।” वहीं प्रतीक गांधी ने कमेंट में लिखा, “हार्टफेल्ट संवेदना सर।” निखिल आडवाणी, रीमा कागती, अहाना कुमरा, अतुल कसबेकर, विशाल ददलानी और गुनीत मोंगा जैसे अन्य कई सेलेब्स ने भी हंसल के पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

ईला अरुण की अपील- लाइव शो आर्टिस्ट की मदद करें, क्योंकि अब लोग भीड़ के रूप में इकट्ठा होने से डरेंगे

News Blast

नहीं रही बालिका वधु की दादी सा:दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन, पिछ्ले साल ब्रेन स्ट्रोक हुआ था

News Blast

सलमान खान ने ‘आर्या’ वेब सीरीज देख सुष्मिता को बताया दबंग, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

News Blast

टिप्पणी दें