May 12, 2024 : 2:53 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

बैटल के लिए हो जाइए तैयार!: 18 जून को लॉन्च हो सकता है बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया, सोशल मीडिया पर बाइनरी कोड में दिखी तारीख

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली16 घंटे पहले

कॉपी लिंक

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम भारत में 18 जून को लॉन्च हो सकता है। पॉपुलर टिप्सटर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) ने सोशल मीडिया पर बाइनरी कोड 18062021 को शेयर किया है। इसे 18 जून 2021 की तारीख के तौर पर देखा जा रहा है। गेम की लॉन्चिंग को लेकर पहले भी ऐसी खबरें आती रही हैं कि इसे जून के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने 4 दिन पहले सोशल मीडिया पर इसका एक टीजर भी जारी किया था, जिसमें पबजी मोबाइल जैसा बैगपैक दिखाई दे रहा था। इस टीजर को ‘प्री-रजिस्टर किया क्या?’ का नाम दिया गया है। क्राफ्टन ने 18 मई को इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किया था। ये पबजी का नया वर्जन है।

पबजी की लेवल 3 में मिलने वाले बैकपैक जैसापबजी मोबाइल एक मल्टीप्लेयर एक्शन गेम था। उसमें बैगपैक के जरिए खिलाड़ी जरूरत के सामान (बंदूक, गोलियां, फर्स्टएड किट और इंजेक्शन) रख पाते थे। नए गेम में भी इस तरह की सुविधा मिलने जा रही है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम के टीजर में जो बैगपैक नजर आया है वह लेवल 3 वाला है। यह सबसे बड़ी क्षमता वाला बैग होता है। लेवल-1 और लेवल-2 वाले बैगपैक में कम सामान आता है।

2GB रैम वाले फोन पर चलेगा गेमक्राफ्ट ने ये भी बताया है कि इस गेम को वे सभी स्मार्टफोन यूजर्स आसानी से खेल पाएंगे जिन फोन में एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप या इसके बाद का ऑपरेटिंग सिस्टम है। गेम को खेलने के लिए फोन में कम से कम 2GB रैम का होना जरूरी है। यानी जिन फोन का कॉन्फीग्रेशन ज्यादा हाई नहीं है वे भी इस गेम का मजा ले पाएंगे।

डेटा सिक्योरिटी पहली प्राथमिकताप्राइवेसी और डेटा सिक्योरिटी को प्राथमिकता देते हुए क्राफ्टन हर स्टेज में डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने पार्टनर्स के साथ काम करेगा। इससे सुनिश्चित होगा कि प्राइवेसी के अधिकारों का सम्मान हो और डेटा का पूरा कलेक्शन और स्टोरेज भारत में प्लेयर्स के लिए लागू सभी कानूनों का पालन करते हुए किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सिर्फ 300 रुपए खर्च करके अपनी कार को करें ज्यादा सिक्योर, चोर लॉक तोड़ने के बाद भी नहीं कर पाएगा चोरी

News Blast

हुवावे P40 5G स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च; सबसे सस्ते मॉडल की कीमत 66 हजार रुपए, टॉप वैरिएंट P40 प्रो+ में मिलेंगे 5 रियर कैमरे

News Blast

ये हैं 10 हजार से कम कीमत वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

News Blast

टिप्पणी दें