May 4, 2024 : 7:07 PM
Breaking News
खेल

KKR की पंजाब पर जीत: मोर्गन कहा- गेंदबाजों ने टूर्नामेंट में वापसी कराई, आगे इसी लय को बरकरार रखेंगे; राहुल बोले- बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketIplIPL 2021 Update KKRVSPUNJAB Morgan Said The Bowlers Made A Comeback In The Tournament, Will Maintain The Same Rhythm Ahead; Rahul Said Batting Needs Improvement

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नईएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने लगातार 4 हार के बाद पहली जीत दर्ज कर ली। टीम ने IPL 2021 सीजन के 21वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 9 विकेट गंवा कर 123 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता टीम ने 5 विकेट गंवा कर 16.4 ओवर में ही 126 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

KKR के कप्तान ओएन मोर्गन ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

KKR के कप्तान ओएन मोर्गन ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

जीत के बाद KKR के कप्तान ओएन मोर्गन ने कहा कि हमारे गेंदबाज पंजाब को कम स्कोर पर रोकने में सफल हुए। टीम की जीत का श्रेय उन्होंने गेंदबाजों को दिया। मोर्गन ने मावी, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन की गेंदबाजी की तारीफ की और कहा कि मावी का यह दूसरा मैच था, लेकिन उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दी।

वहीं चक्रवर्ती और नरेन जैसे हमारे पास शानदार गेंदबाज हैं। जिनमें पास वैरिएशन है। वे ड्रिफ्ट और टर्न पर निर्भर नहीं रहते। मॉर्गन ने कहा कि आज से हमारे लिए नई शुरुआत हुई। उन्होंने भारत में बढ़ रहे कोरोना के मामले पर भी अपने विचार रखे और कहा कि बायो-बबल के बाहर जो भी हो रहा है, इस पर चर्चा की जाती है। KKR की ओर से मैं सभी लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूं।

मावी ने क्रिस गेल का विकेट लियामावी ने क्रिस गेल का विकेट लिया। वे 4 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट लिए। वहीं सुनील नरेन ने 4 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट और पैट कमिंस ने 3 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए।

राहुल ने कहा- हमें 20-30 रन और बनाने चाहिए थेराहुल ने हार के बाद कहा कि हमें और बेहतर बल्लेबाजी करना चाहिए था। हम 20-30 रन ज्यादा बना सकते थे। उन्होंने कहा, “हारना मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। हम परिस्थितियों के अनुसार नहीं खेल पाए। मुझे लगता है कि हमें बल्लेबाजी में और सुधार करने की जरूरत है। वहीं इस पिच पर शॉट लगाना आसान नहीं था।”

राहुल ने रवि विश्नोई की तारीफ कीराहुल ने स्पिन गेंदबाज रवि विश्वनोई की तारीफ की और कहा कि विश्नोई ने बेहतर गेंदबाजी के साथ ही शानदार कैच पकड़े। विश्नोई ने 4.75 इकोनॉमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन दिए। हालांकि उन्हें विकेट लेने में कामयाबी नहीं मिली। वहीं मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट और अर्शदीप सिंह ने 2.4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट लिए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

इंग्लैंड के खिलाफ जानबूझकर हारने वाले दावे पर होल्डिंग ने कहा- मैंने धोनी का चेहरा देखा था, वे सिर्फ जीतना चाहते थे

News Blast

डोपिंग के आरोप से मुक्त होने पर वेटलिफ्टर चानू को मिलेगा अर्जुन अवॉर्ड, 2018 के लिए मिलेगा पुरस्कार

News Blast

मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, कहा- मानसून सामान्‍य रहेगा, देश भर में बारिश होगी

News Blast

टिप्पणी दें