May 18, 2024 : 10:34 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बेइज्जती का लिया बदला: पिता की बेइज्जती का बेटे ने फैक्ट्री में चोरी कर लिया बदला

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 घंटे पहले

कॉपी लिंकआरोप हिरासत में - Dainik Bhaskar

आरोप हिरासत में

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंडका थाना पुलिस ने गैंग बनाकर फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अक्षय, विक्की उर्फ शिवा, गोविंद, कृष्णा उर्फ काकू और धर्मेंद्र के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल ग्रामीण सेवा, 2 मोबाइल फोन और लाखों का चोरी का सामान जब्त किया है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद 8 वारदातों का खुलासा हुआ है।

डीसीपी परविंद्र सिंह ने बताया कि बीते रविवार को मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री में चोरी का मामला सामने आया था। एसएचओ मुंडका की देखरेख में पुलिस टीम आरोपियों को पकडऩे की कोशिश कर रही थी। वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर कुछ संदिग्धों और ग्रामीण सेवा वाहन के बारे में पता चला था। पुलिस ने एक पुख्ता सूचना पर विक्की को ग्रामीण सेवा वाहन के साथ उस समय पकड़ा। जब वह चोरी के सामान को पीवीसी मार्किट में बेचने के लिए जा रहा था।

बेइज्जती का लिया बदला

आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि विक्की के पिता फैक्ट्री में पिछले 20 साल से काम कर रहे थे। लेकिन एक चोरी के मामले में संदिग्ध होने के बावजूद मालिक ने उसके पिता को बेइज्जती करके नौकरी से निकाल दिया था। जिसका बदला वह मालिक से लेना चाहता था।

वह पहले कुछ चोरों के संपर्क में आया। फैक्ट्री में चोरी करने के लिए उसने कुछ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जब वह समझ गया कि अब वह फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दे सकता है। उसने साथियों के साथ योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

मंत्री गौतम ने किया पूर्वी निगम व पीडब्लूडी के अफसरों के साथ सीमापुरी में संयुक्त निरीक्षण

News Blast

दोनों देशों के आर्मी अफसरों के बीच बातचीत से तनाव कम हुआ, 6 जून की मीटिंग के बाद बॉर्डर पर कोई एक्टिविटी नहीं

News Blast

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग

News Blast

टिप्पणी दें