May 6, 2024 : 11:58 AM
Breaking News
खेल

विजेंदर की फाइट के लिए शिप पर बन रही रिंग: विजेंदर 6 में से 4 फाइट जीत चुके रूसी बॉक्सर लोपसन से कल भिड़ेंगे, विजेंदर ने सभी 12 प्रो फाइट जीती हैं

[ad_1]

Hindi NewsSportsRing Being Built On Ship For Vijender’s Fight Vijender Will Face Russian Boxer Lopson Who Won 4 Out Of 6 Fights Tomorrow, Vijender Has Won All 12 Pro Fights.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोवाएक घंटा पहले

कॉपी लिंकदेश में पहली बार लास वेगास स्टाइल बॉक्सिंग मुकाबला गोआ में होगा। इसके लिए शिप पर रिंग बन रही है। फाइट में 50% फैंस को एंट्री दी गई है। करीब 350 फैंस मौजूद रहेंगे। - Dainik Bhaskar

देश में पहली बार लास वेगास स्टाइल बॉक्सिंग मुकाबला गोआ में होगा। इसके लिए शिप पर रिंग बन रही है। फाइट में 50% फैंस को एंट्री दी गई है। करीब 350 फैंस मौजूद रहेंगे।

देश में पहली बार लास वेगास स्टाइल का प्रोफेशनल बॉक्सिंग मुकाबला होगा। विजेंदर सिंह 19 मार्च को पणजी में मैजेस्टिक प्राइड कैसिनो शिप पर फाइट करेंगे। शिप की चौथी मंजिल के ओपन डेक पर यह फाइट होगी। वे रूसी बॉक्सर आर्टिश लोपसन से भिड़ेंगे। 35 साल के विजेंदर ने अभी तक खेले अपने सभी 12 प्रोफेशनल मुकाबले जीते हैं जबकि रूस के 26 साल के लोपसन ने 6 में से 4 फाइट जीती हैं। यह फाइट विजेंदर के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि वे काफी समय से रिंग से बाहर हैं।

विजेंदर सिंह ने आखिरी फाइनल 2019 में लड़ी थीउन्होंने अपनी आखिरी फाइट नवंबर 2019 में लड़ी थी, जिसमें उन्होंने घाना के चार्ल्स एडमू को हराया था। यह विजेंदर के लिए कम बैक फाइट होगी। प्रोफेशनल बॉक्सिंग में विजेंदर ने 12 में से 8 फाइट में विरोधी को नॉकअाउट किया है। वे भारत में पांचवीं फाइट लड़ेंगे। इससे पहले दिल्ली, मुंबई और जयपुर में विजेंदर के मुकाबले हो चुके हैं। विजेंदर डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं।

50% फैंस को एंट्री रहेगीफाइट के लिए फैंस में काफी उत्साह है। यह कैसिनो शिप बॉक्सिंग के आयोजन स्थल के भागीदार के रूप में जुड़ा है। फाइट में 50% फैंस को एंट्री दी गई है। करीब 350 फैंस मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

IPL में मुंबई ने अपना सबसे बड़ा टारगेट चेज किया: कप्तान रोहित शर्मा बोले- मेरी करियर की सबसे रोमांचक टी-20 मैच; क्रुणाल और पोलार्ड के बीच बेहतरीन साझेदारी से मिली जीत

Admin

कुमार विश्वास बोले- प्रेम बुरा नहीं, पर समाज की नैतिक मर्यादा में होना चाहिए

News Blast

वर्ल्ड रिकॉर्ड से एक कदम दूर रोनाल्डो:अली डेई के 109 इंटरनेशनल गोल की बराबरी की; पुर्तगाल भी राउंड ऑफ 16 में पहुंचा

News Blast

टिप्पणी दें