May 21, 2024 : 5:30 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Accused of bullying in pistol after two student groups beat up, case registered in Lanka police station | दो छात्र गुटों में मारपीट के बाद पिस्टल सटा कर धमकाने का आरोप, लंका थाने में केस दर्ज

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी32 मिनट पहले

कॉपी लिंकपुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद छात्रों ने प्रदर्शन समाप्त किया।  - Dainik Bhaskar

पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद छात्रों ने प्रदर्शन समाप्त किया। 

नाराज छात्रों ने BHU के सिंह द्वार पर प्रदर्शन कियादेर रात पुलिस ने तीन छात्रों पर केस भी दर्ज कर लिया

BHU परिसर के हैदराबाद गेट के पास मंगलवार रात को दो छात्र गुटों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट हो गई। लाल बहादुर शास्त्री हॉस्टल में रहने वाले जर्मन ऑनर्स से BA थर्ड इयर कर रहे छात्र गोपी कुमार ने आरोप लगाया कि शराब के नशे में सौरभ सिंह और साथियों ने मारपीट की और पिस्टल सटा कर जान से मारने की धमकी दी। घटना से नाराज छात्रों ने सिंह प्रदर्शन शुरू कर दिया। गोपी की तहरीर पर पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया तब सिंह द्वार पर प्रदर्शन समाप्त हुआ।

लंका थाना प्रभारी महेश पांडेय के अनुसार तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जिनमें सौरभ सिंह और उसके दो साथी आशीष पांडेय, शुभम तिवारी शामिल हैं। प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप हैं कि बदमाश प्रवृत्ति के लोग इनके साथ छात्रावास में रुकते हैं। आये दिन नशे में मारपीट धमकी दिया करते हैं।

आज दोनों गुटों द्वारा प्रदर्शन की संभावना

पीड़ित छात्र गोपी कुमार ने बताया कि शाम को अपने दोस्त आनंद, अभिजीत, अंकुर के साथ हैदराबाद गेट की ओर था। वहां पहले से मौजूद नशे में सौरभ सिंह ने गाली देना शुरू कर दिया। वजह पूछने पर पिस्टल सटा कर मारने की धमकी देने लगा। उसके साथ आशीष पांडे और शुभम तिवारी भी थे। ये बाहरी लोगों को छात्रावास में रहने देते हैं। पहले हम लोगों ने इसका विरोध किया था। इसी वजह से ये लोग नाराज थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने बनाई 5 सीटर इलेक्ट्रिक कार, 30 रुपये में चलेगी 185 KM, जानिए खासियत

News Blast

फिर बिगड़ी आजम खां की तबीयत:सपा सांसद को सांस लेने में हो रही दिक्कत, सीतापुर जेल में पहुंची डॉक्टरों की टीम; 6 दिन पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे

News Blast

लखनऊ में विकास के भाई के घर पहुंची पुलिस, प्रमुख सचिव के नाम से दर्ज एम्बेसडर कार मिली

News Blast

टिप्पणी दें