May 6, 2024 : 6:13 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Today 3,030 frontline workers will be deployed at 34 centers in Varanasi, monitoring will be increased at airports and railway stations | वाराणसी में 34 केंद्रों पर आज 3,030 फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगा टीका, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर बढ़ेगी निगरानी

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी30 मिनट पहले

कॉपी लिंक26 फरवरी को 29 केंद्रों पर 3,087 लोगो को टीका लगाया जाएगा। - Dainik Bhaskar

26 फरवरी को 29 केंद्रों पर 3,087 लोगो को टीका लगाया जाएगा।

रोडवेज बसों में सतर्कता बरतने का निर्देशपहली डोज लगवाने वालों को लगेगा दूसरी डोज

महाराष्ट्र समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। वही टीकाकरण अभियान में लोगो की कम रुचि चिंता का सबब बना हैं। गुरुवार को 34 केंद्रों पर 3,030 फ्रंटलाइन वर्करों को टीका लगेगा। नोडल अधिकारी पूरी प्रक्रिया पर नजर रखेंगे। पहली डोज लगवाने वालों को दूसरी डोज भी लगेगी। वहीं एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गये हैं।

वैक्सीन सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगाने का निर्देश

CMO डॉक्टर वीबी सिंह ने कहा जीतने भी फ्रंटलाइन वर्कर (नगर निगम, पुलिसकर्मी, जलकल, आंगनबाड़ी, PAC) जो छूट भी गये हो, वे केंद्रों पर पहुंच कर टीका अवश्य लगवा लें। वहीं, महाराष्ट्र और केरल से लौटे यात्रियों को क्वारैंटाइन करने को लेकर भी मंथन किया जा रहा हैं। स्वास्थ्य विभाग जल्द ही रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर लोगों को चिन्हित करेगा।

फरवरी में एक भी कोरोना मरीज की मौत नहीं

जिले में 21,985 केस में 21,572 लोग स्वस्थ और 377 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी बात ये है कि 29 जनवरी के बाद 25 फरवरी तक किसी की जान कोरोना से नही गयी है। संक्रमण कम होने के कारण ज्यादातर अस्पतालों में OPD भी शुरू कर दिया गया है।

[ad_2]

Related posts

‘आटा-साटा’ से घातक MP का ये कुप्रथा:बचपन में शादी, बालिग होने पर लड़की इनकार करती है तो भरना पड़ता है मोटा हर्जाना; समाज की पंचायत लड़केवालों को घरों में आग लगाने तक की इजाजत दे देती है

News Blast

खंडवा के खालवा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से छह महिलाएं हुई घायल, एक बच्ची हो गई बेहोश

News Blast

कोरोनावायरस महामारी के चलते आज कोई सामूहिक आयोजन नहीं, योग एट होम थीम पर यूपी में किया जा रहा योगाभ्यास

News Blast

टिप्पणी दें