April 29, 2024 : 6:26 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

खंडवा के खालवा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से छह महिलाएं हुई घायल, एक बच्ची हो गई बेहोश

खंडवा जिले के आदिवासी अंचल ग्राम कालापाठा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से छह महिलाएं घायल हो गई। वहीं दस वर्षीय बच्ची बेहोश हुई है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे ग्राम लाखोरामाल से 15 महिलाएं व बच्चें मन्नत की पूजा में ट्रैक्टर- ट्राली से जा रही थी। कालापाठ में ट्राली पलटने पर घायलों को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खालवा में भर्ती कराया गया है। सड़क की बदहाली से ग्रामीणों ने आक्रोश है। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क का कार्य चल रहा है। ग्राम में दो माह पूर्व बने एक फीट ऊंचे व सकरे सीसी रोड के साइड सोल्डर न बनाए जाने से यह घटना हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चलते ट्राली का एक टायर नीचे उतर गया। इससे ट्राली पलट गई व ट्राली में सवार महिलाएं सड़क किनारे कांटों की बागड़ में गिर गई। ट्राली की गति कम होने से बड़ा हादसा टल गया।

ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क का कार्य चल रहा है। ग्राम में दो माह पूर्व बने एक फीट ऊंचे व सकरे सीसी रोड के साइड सोल्डर न बनाए जाने से यह घटना हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चलते ट्राली का एक टायर नीचे उतर गया। इससे ट्राली पलट गई व ट्राली में सवार महिलाएं सड़क किनारे कांटों की बागड़ में गिर गई। ट्राली की गति कम होने से बड़ा हादसा टल गया।

 

दुर्घटना के करीब आधा घंटे बाद एक बच्ची नहीं नजर आने पर उसकी तलाश की गई तो वह भूसे के ढेर के नीचे दबी मिली। 10 वर्षीय सोनू पुत्री रुमाल सिंह को बेहोशी की हालत में खालवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्राली में गेहूं का भूसा भरकर श्रद्धालु बैठे थे। ट्राली पलटते ही भूसे सहित सभी जमीन पर आ गए। इस भूसे में सोनू दब गई थी।

Related posts

Violence in north-east Delhi well-planned and one-sided: Minorities panel

Admin

महाराष्ट्र के जलगांव में हॉस्टल की लड़कियों से पुलिस वालों ने करवाया न्यूड डांस

Admin

14 साल बाद इंग्लैंड ने 15 खिलाड़ियों को उतारा, ताकि उन पर दबाव ना पड़े; कोरोना के कारण 4 महीने टेस्ट नहीं हो सका था

News Blast

टिप्पणी दें