May 19, 2024 : 11:20 AM
Breaking News
मनोरंजन

अनटाइटल्ड फिल्म: लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया बनेंगे रणबीर के माता-पिता

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 दिन पहले

कॉपी लिंक

डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर शनिवार को नोएडा पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव रंजन की इस अनटाइटल्ड फिल्म की स्टार कास्ट में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया को भी शामिल किया गया है। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया एक्टर रणबीर कपूर के पैरंट्स का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। मेकर्स फिल्म की शूटिंग को स्पेन में एक शेड्यूल से शुरू करना चाहते थे। लेकिन कोविड के चलते मेकर्स को देश में ही शूटिंग शुरू करनी पड़ी।

अर्जुन ने अपने पिता को इस रोल के लिए मनायासूत्रों के मुताबिक, फिल्म में रणबीर कपूर के पिता एक अमीर और आत्मविश्वासी आदमी हैं। फिल्म के राइटर चाहते थे कि बोनी कपूर जैसा व्यक्ति ही इस किरदार को निभाए। मेकर्स ने बोनी कपूर से जब इस बारे में बात की थी तो उन्होंने मना कर दिया था। इसके बाद लव रंजन ने अर्जुन कपूर को उन्हें मनाने के लिए कहा था।

अर्जुन के अलावा अंशुला, जाह्नवी और खुशी ने भी अपने पिता को इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए मनाया। आखिरकार बोनी कपूर इसके लिए राजी हुए। फिलहाल बोनी कपूर इस समय हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं और सोमवार को इस फिल्म के सेट पर पहुंचेंगे। बोनी कपूर ने हाल ही में रिलीज हुई अनिल कपूर स्टारर फिल्म AK VS AK से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

डिंपल कपाड़िया बनेंगी रणबीर की मांफिल्म में बोनी कपूर की पत्नी और ऋषि कपूर की रोमांटिक कॉमेडी बॉबी में काम करने वाली डिंपल कपाड़िया रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभाएंगी। बता दें कि रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे। जिसमें वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

[ad_2]

Related posts

मदद:आयुष्मान खुराना और जैकी श्रॉफ ने एक्ट्रेस सविता बजाज को भेजी फाइनेंशियल हेल्प, सोनू सूद ने डोनेट किया ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

News Blast

भारत में कोविड से मरने वालों की संख्या सरकारी आंकड़ों से आठ गुना ज़्यादा

News Blast

कैलाश खेर का 48 वां जन्मदिन:म्यूजिक के लिए 12 साल की उम्र में छोड़ दिया था घर, कभी सुसाइड की भी कोशिश कर चुके थे कैलाश खेर

News Blast

टिप्पणी दें