May 5, 2024 : 6:06 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Rescue closed, police and family dependent on meeting themselves | लापता श्रमिक का नहीं मिला सुराग, अब युवक के खुद मिलने के भरोसे पुलिस और परिजन

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

नहर में लापता श्रमिक फुरकान।

अधिक सर्दी के कारण गोताखोरों ने सर्च अभियान में नहीं दिखाई दिलचस्पीकार की टक्कर के बाद मंगलवार से दिल्ली पेरलल नहर में लापता है UP का श्रमिक

जाटल पुल पर बीते मंगलवार रात से लापता श्रमिक की खोज बंद हो गई है। गोताखोरों ने दो दिन सर्च अभियान चलाया। अधिक सर्दी के कारण सर्च अभियान लंबा नहीं चल पाया। परिजनों ने रस्सी और कुंडी डालकर कई किलोमीटर तक श्रमिक की तलाश की, लेकिन श्रमिक का सुराग नहीं लगा। अब पुलिस और परिजन खुद मिलने के भरोसे हैं। उधर, श्रमिक के मिलने तक आरोपी की गिरफ्तारी भी रुकी हुई है।

मूलरूप से UP के गाजियाबाद का फुरकान बापौली में अपने जीजा के पास रहकर जाटल पुल के पास न्यू विराट नगर स्थित एक वर्कशॉप में काम करता था। काम खत्म करने के बाद वह अपने कैराना निवासी साथी सनव्वर के साथ मंगलवार शाम को करीब 6:35 बजे ऑटो पकड़ने के लिए पैदल ही जाटल पुल की तरफ आ रहा था।

तभी पीछे से आ रहे आई-10 कार के चालक ने दोनों को टक्कर मार दी। सनव्वर तो बच गया, लेकिन फुरकान नहर में जा गिरा। कार सवार तीनों युवक भी बाहर निकलकर भाग गए। पुलिस और परिजनों ने अलग-अलग गोताखोरों से फुरकान की तलाश कराई। दो दिन तक ढूंढने के बाद गोताखोरों ने अधिक सर्दी के कारण सर्च अभियान में दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब परिजन भी श्रमिक के खुद ही मिलने के भरोसे हैं।

रोहतक का है आरोपी कार चालकअसंध पुलिस चौकी इंचार्ज अतर सिंह ने बताया कि वैसे तो कार गन्नौर के अनिल के नाम है, लेकिन कार तीन बार बेची जा चुकी है। कार के पहले और दूसरे मालिक से पूछताछ में पता चला है कि कार रोहतक के व्यक्ति को बेची गई थी। श्रमिक के मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सोनीपत की खुबड़ु नहर में मिले थे पहले दो शवपानीपत की बिंझौल नहर में डूबे पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और सिवाह बाईपास पर नहर में गिरे कैथल के युवा किसान जसप्रीत का शव चौथे दिन साेनीपत की खुबड़ु नहर में मिला था। दोनों को तलाशने के लिए लगातार सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन दोनों के शव खुद ऊपर आने पर मिले थे।

[ad_2]

Related posts

नहींं कराया रजिस्ट्रेशन तो लगेगी 2 हजार रुपए लेट फीस; 9वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स ने नहींं कराया रजिस्ट्रेशन तो खराब हो सकता है साल

News Blast

नेटवर्क, इंटरनेट और समय पर बिजली नहीं होने से 60 % बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई से दूर, 35% शिक्षक ही घर पर पढ़ाने जा रहे

News Blast

ग्वालियर में हर दिन दो चोरियां- दिवाली की भीड़ में सक्रिय चोर, पलक झपकते ही पार कर देते हैं माल

News Blast

टिप्पणी दें