May 19, 2024 : 5:18 PM
Breaking News
खेल

रोहित समेत 5 खिलाड़ी ट्रोल: ऑस्ट्रेलियाई रेस्टोरेंट का बिल दिखाकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले- शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

रोहित शर्मा अपने 4 साथी खिलाड़ियों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाता हुए। साइड में रेस्टोरेंट की बिल की कॉपी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ी के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया है। इस दौरान एक नवलदीप नाम के फैन ने सभी खिलाड़ियों का बिल भी चुकाया था, जिसकी फोटो उसने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह फोटो अब काफी वायरल हो रही है, जिसको लेकर सभी खिलाड़ियों को ट्रोल किया जा रहा है।

जिस बिल की फोटो वायरल हो रही है, उस पर बीफ और पोर्क ऑर्डर किया दिख है। इस पर यूजर्स सभी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है।

Sharma ji ka ladka bhi beef khata hai 🙆‍♂️

— सनकी v3.0 (@snkii__) January 2, 2021

बिल को आधा क्यों छिपायानवलदीप ने सभी खिलाड़ियों का बिल चुकाने के बाद जिस फोटो को शेयर किया था, उसमें बिल की आधी कॉपी पर अपना हाथ रखा हुआ था। इस पर एक यूजर ने लिखा- अच्छा तो इसलिए बिल को आधा अपने हाथ से छिपा लिया था। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- आपका वडा पाव किंग अब बीफ खा रहा है?

सभी खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोपटीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जनवरी से सिडनी में सीरीज का तीसरा टेस्ट खेलना है। इससे पहले रोहित शर्मा, विकेटकीपर ऋषभ पंत, ओपनर शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और फास्ट बॉलर नवदीप सैनी पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है। पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) दोनों इन खिलाड़ियों के खिलाफ प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप की जांच कर रहे हैं।

तीसरे टेस्ट में भारत के लिए मुश्किलेंअगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन पांचों खिलाड़ियों को कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का दोषी मानता है तो भारत के लिए तीसरे टेस्ट की राह मुश्किल हो जाएगी। दरअसल, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत का अगला टेस्ट खेलना लगभग पक्का था। दोषी पाए जाने पर इन्हें 14 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। ऐसा हुआ तो ये तीसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। चौथा टेस्ट 15 जनवरी से है। उसी में इनके खेलने की संभावना बनेगी।

टीम के तीन खिलाड़ी ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव पहले ही चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं। वहीं, कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं।

[ad_2]

Related posts

बिशप ने कहा- वेस्टइंडीज की खतरनाक चौकड़ी के जैसे मौजूदा भारतीय पेसर्स, बदलाव की शुरुआत जहीर से हुई

News Blast

होमसिक खिलाड़ी घर जा सकते हैं, लेकिन दोबारा ज्वाइन करने से पहले 14 दिन क्वारैंटाइन में रहना जरूरी

News Blast

ISL-2020: इंजरी टाइम में रॉय कृष्णा ने गोल कर ATK मोहन बगान को उड़ीसा एफसी से 1-0 से जीत दिलाई

Admin

टिप्पणी दें