May 9, 2024 : 9:39 AM
Breaking News
खेल

ISL-2020: इंजरी टाइम में रॉय कृष्णा ने गोल कर ATK मोहन बगान को उड़ीसा एफसी से 1-0 से जीत दिलाई

[ad_1]

Hindi NewsSportsISL 2020 Roy Krishna Scored ATK Mohan Bagan Victory Over Orissa FC 1 0.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फातोर्दा41 मिनट पहले

कॉपी लिंक

ATK मोहन बगान के रॉय कृष्णा ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।

इंजरी टाइम में रॉय कृष्णा ने गोल कर ATK मोहन बगान (एटके एमबी) को उड़ीसा एफसी से 1-0 से जीत दिलाई। उड़ीसा की इस सीजन में अब तक खेले तीन मैचों में दूसरी हार है। वह एक अंक के साथ 10वें स्थान पर है।

हाफ टाइम तक दोनाें टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो पाया। मैच में ATK एमबी को 24वें मिनट में बढ़त हासिल करने का शानदार मौका मिला था, लेकिन रॉय कृष्णा गेंद को काबू में नहीं रख सके और इस तरह यह मौका हाथ से निकल गया। उड़ीसा ने 35वें मिनट में एक शानदार मौका बनाया। कॉर्नर किक पर जैकब के पास गोल करने का बेहतरीन मौका था, लेकिन बॉल को बाहर मार दिया। वहीं उड़ीसा के स्टार मार्सेलो लीते परेरा ने बेहतर खेल दिखाते हुए गोल करने का प्रयास किए, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

दूसरे हाफ में उड़ीसा हावी

दूसरे हाफ में उड़ीसा को कई मौके मिले, पर गोल करने में सफलता नहीं मिली। 48वें मिनट में ही गौरव बोरा ने उड़ीसा के लिए एक अच्छा स्लाइडिंग टैकल किया। 50 वें मिनट में खराब टैकलिंग के कारण ओडिशा के हेंड्रे एंटोनी को पीला कार्ड मिला। वहीं 54 वें मिनट में भी उड़ीसा को गोल करने का मौका मिला,परंतु फॉरवर्ड खिलाड़ियों के आपसी तालमेल के अभाव के कारण वह सफल नहीं हो पाए।

राइट फ्लैंक से डिएगो मौरिसियो को अच्छा पास मिला थ। लेकिन मौरिसियो ने शॉट लगाने में काफी देरी कर दी। शॉट सीधे गोलकीपर अरिंदम भट्‌टाचार्य के हाथों में चला गया। वहीं 59 वे मिनट में भी नंदकुमार को मौका मिला। लेकिन वह भी गोल करने में सफल नहीं हो पाए।

ATKएमबी ने भी गवांए कई मौके

64 वें मिनट में ATKएमबी के रॉय कृष्णा ने बॉक्स के किनारे जयेश राणे को पास दिया। लेकिन राणे का किक सीधे गोलकीपर कमलजीत के हाथों में चला गया। वहीं 81 वें मिनट में कृष्णा ने गेंद को लेकर उड़ीसा के बॉक्स में घुसे लेकिन स्टीवन टेलर ने उन्हें शॉट मारने से रोक दिया। इसके ठीक दो मिनट भी मौके मिले, लेकिन गोलकीपर कमलजीत ने गेंद को पकड़ लिया। वहीं इंजरी टाइम में कृष्णा ने गोल कर टीम को 1-0 से जीत दिलाई।

[ad_2]

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट की भी आर्थिक स्थिति खराब, कोचिंग स्टाफ के वेतन में 25% कटौती करेगा

News Blast

दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद धोनी का वादा- सात दिन बाद बदलाव के साथ मैदान में आएंगे, दिल्ली के कप्तान श्रेयस को शिकायत- यहां कैचिंग मुश्किल

News Blast

टोक्यो ओलिंपिक 2021: BCCI ओलिंपिक की तैयारी के लिए 10 करोड़ रुपए देगा ; 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच ओलिंपिक गेम्स

Admin

टिप्पणी दें