May 16, 2024 : 7:12 AM
Breaking News
खेल

दिल्ली कैपिटल्स से हार के बाद धोनी का वादा- सात दिन बाद बदलाव के साथ मैदान में आएंगे, दिल्ली के कप्तान श्रेयस को शिकायत- यहां कैचिंग मुश्किल

  • Hindi News
  • Sports
  • Dhoni Said Batting Was Lacking, Rayudu Also Lacked; Seven Days Later, They Will Come Into The Fray With A New Change: Delhi Capitals Captain Iyer Said Conditions Were Not Good For The Catch

दुबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को आईपीएल सीजन – 13 के एक मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स 44 रन से हरा दिया। चेन्नई ने इस सीजन में 3 मैच खेले हैं। इसमें से दो मैच वह हार चुकी है।

  • शुक्रवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से हराया
  • चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार, इसके पहले राजस्थान रॉयल्स ने उसे हराया था

आईपीएल 2020 के एक मैच में शुक्रवार रात दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को 44 रन से हरा दिया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। आईपीएल सीजन-13 में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है। इससे कप्तान एमएस धोनी मायूस तो दिखे, लेकिन भविष्य में बेहतर प्रदर्शन का वादा भी किया।

धोनी ने कहा- हमारे बल्लेबाजों को अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है। अंबाती रायडू की कमी खली। रायडू ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 बॉल पर 71 रन बनाए थे। वह चोट के कारण दो मैचों में नहीं खेल पाए हैं। धोनी को उम्मीद है कि वह अगले मैच में टीम के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा- रायडू के आने के बाद में संतुलित हो जाएगी। हम एक गेंदबाज और खिला सकेंगे।

धोनी ने कहा- अच्छा नहीं खेल पाए

मैच के बाद धोनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि बल्लेबाजी में कमी रही। यह चिंता की वजह है। हमारे पास सात दिन का वक्त है। इसमें कमियों पर विचार करना होगा। इसके बाद बेहतर बदलाव के साथ मैदान में उतरेंगे।

लाइन लेंथ और स्पीड की कमी

धोनी ने मीडियम पेसरों के प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की। कहा- हमारे गेंदबाजों की लाइन लेंथ और स्पीड में कमी रही। स्पिनर्स भी लय में नहीं आ सके हैं। हालांकि, वे फिर भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इसमें सुधार करने की जरूरत है।

श्रेयस अय्यर ने क्या कहा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने फील्डरों का बचाव किया। कहा- हालात ठीक नहीं थे। मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। यहां कैचिंग आसान नहीं है। लाइटिंग के चलते कई बार बॉल को जज करना मुश्किल होता है।

Related posts

सेरेना लगातार 11वीं बार यूएस ओपन के सेमीफाइनल में, 3 साल में पहला टूर्नामेंट खेल रहीं पिरोनकोवा को हराया; 2019 के रनरअप मेदवेदव एक भी सेट गंवाए बिना अंतिम 4 में पहुंचे

News Blast

टोक्यो ओलिंपिक-ट्रेनिंग कैंप से गायब हुआ एथलीट:कोरोना टेस्ट के बाद यूगांडा का 20 साल का एथलीट लापता, ओसाका में कर था प्रैक्टिस

News Blast

भारतीय ओलिंपिक संघ के महासचिव बोले- खिलाड़ी जल्दबाजी में ट्रेनिंग शुरू न करें, एक गलत कदम भारी पड़ सकता है

News Blast

टिप्पणी दें