May 18, 2024 : 10:19 PM
Breaking News
मनोरंजन

लोगों के घरों में भगवान के रूप में पूजे जा रहे सोनू सूद को इलेक्शन कमीशन ने बनाया पंजाब का स्टेट आइकन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद को अब चुनाव आयोग ने उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपी है। चुनाव आयोग ने सोनू को पंजाब का स्टेट आइकन बनाया है। सोनू अब पंजाब में चुनाव से जुड़ी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे। सोनू की इस नई जिम्मेदारी के बारे में पंजाब के गवर्नर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

पंजाब के गवर्नर ने दी जानकारी
सोनू ने वीपी सिंह बदनोरे के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- इन प्रोत्साहित करने वाले शब्दों के लिए धन्यवाद सर। यह ऐसा सम्मान है जिसके बारे में शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। सम्मानित हूं। वहीं गवर्नर वीपी सिंह ने लिखा था-मैं सोनू सूद को बधाई देता हूं कि उन्हें चुनाव आयोग ने राज्य का आइकन बनाया है। अब वे एथिकल वोटिंग के लिए लोगों को जागरुक करेंगे। कोरोना काल में आपके प्रयासों की काफी सराहना हुई। गॉड ब्लेस यू।

सोनू की पूजा करता वायरल हुआ वीडियो
इससे पहले सोनू सूद की तस्वीर भगवान के मंदिर में लगाए हुए एक फैन का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह उनकी पूजा करता हुआ दिख रहा है। हालांकि सोनू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मेरी जगह यहां नहीं आपके दिलों में होनी चाहिए। हालांकि सोनू के फैन्स इस वीडियो पर लगातार अपनी राय रख रहे हैं।

Related posts

मूवी रिव्यू: ‘9 टू 5 जॉब’ में यकीन न रखने वाले मिडिल क्लास की छलांग की कहानी है ‘द बिग बुल’, फिल्म की जान है अभिषेक बच्चन का किरदार

Admin

मुफ़्त राशन सितंबर तक मिलेगा , केंद्र सरकार ने लिया फ़ैसला

News Blast

पैग़ंबर मोहम्मद टिप्पणी मामला: रांची में दो की मौत, यूपी में 227 गिरफ़्तार

News Blast

टिप्पणी दें