May 22, 2024 : 11:29 AM
Breaking News
MP UP ,CG

शादीशुदा महिला से करता था इश्क, बात करने से मना किया, तो लगा ली फांसी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उज्जैन29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक राजेश (फाइल फोटो)

  • दिवाली के दिन महिला से हुआ था झगड़ा
  • चिमनगंज मंडी थाने में हुआ था समझौता

शहर के बसंत विहार में रहने वाले युवक ने बुधवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। महिला ने बात करने से मना किया तो उसने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के बसंत विहार में रहने वाले राजेश पिता अमृतलाल सूर्यवंशी का ढांंचा भवन निवासी एक महिला से प्रेम प्रसंग था। महिला शादीशुदा है। पुलिस ने बताया कि परिजन के मुताबिक राजेश बुधवार रात खाना खाने के बाद छत पर चला गया था। जब काफी देर तक वह नीचे नहीं आया, तो घरवालों ने उसे आवाज दी। जवाब नहीं आया, तो उसेे बुलाते हुए छत पर पहुंचे। जहां कमरे में उसे रस्सी के फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में राजेश को फंदे से नीचे उतारकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महानंदानगर में रहने वाले एक रिश्तेदार ने बताया कि राजेश का ढांचा भवन में रहने वाली एक महिला से प्रेम संबंध था। कई बार समझाने के बावजूद भी वह महिला को छोड़ने को तैयार नहीं था। दिवाली के दिन किसी बात को लेकर राजेश और महिला में झगड़ा हुआ था। मामला थाने पहुंचा तो वहां समझौता करा दिया गया। राजेश अविवाहित है। वह बुधवार को भी महिला से बात करना चाह रहा था, लेकिन वह राजेश से बात नहीं कर रही थी। शायद इसी बात से राजेश परेशान था। नानाखेड़ा थाने के टीआई ओपी अहीर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विवेचना के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Related posts

भोपाल में SUV ने SI को 200 मीटर तक घसीटा,मौत:बाइक से घर लौट रहे पुलिस अफसर को पीछे से कार ने मारी टक्कर; बोनट में फंसे तो ड्राइवर ने कार रोकने की जगह रफ्तार बढ़ा दी

News Blast

भोपाल में ‘सत्यनारायण की कथा’ का विरोध:संस्कृति बचाओ मंच की चेतावनी, कहा- साजिद नाडियाडवाला MP में आए तो मुंह काला करके गधे पर घुमाएंगे; फिल्म में ग्वालियर के कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं

News Blast

बेतरतीब कटाई-छंटाई से हर बारिश में गिर रहे 50 से ज्यादा पेड़

News Blast

टिप्पणी दें