May 20, 2024 : 3:21 AM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्र: कराची स्वीट्स के मालिक को धमकाने वाला शिवसेना नेता का वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Updated Thu, 19 Nov 2020 03:14 PM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

शिवसेना के नेता नितिन नंदगावकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे कथित तौर पर मुंबई बांद्रा वेस्ट में स्थित ‘कराची स्वीट्स’ का नाम बदलकर ‘मराठी स्वीटस’ रखने का दबाव डाल रहे हैं। वीडियो में नितिन नंदगावकर ने दुकान मालिक को धमकाते हुए कहा कि ‘आपको यह करना होगा, हम इसके लिए आपको समय दे रहे हैं। ‘कराची’ को मराठी में बदला जाए।’

विज्ञापन

 

जबरन दुकान का नाम बदलने के मामले में अब कांग्रेस कूद गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए शिवसेना पर हमला बोला है। उनका कहना है कि जैसे भारत के चाइनीज होटलों का चीन से कोई लेना-देना नहीं है, वैसे ही बांद्रा के कराची स्वीट्स का पाकिस्तान से कोई नाता नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘भारत के चाइनीज होटलों का चीन से कोई लेना-देना नहीं है, वैसे ही बांद्रा के कराची स्वीट्स का पाकिस्तान से कोई नाता नहीं है। यह सत्य शिवसेना के बेवकूफ कार्यकर्ता कब समझेंगे? 70 साल पुरानी दुकान का नाम बदलने की जो धमकी दी गई है, वो गलत है। मुख्यमंत्री तमाशा न देखें, उसकी रक्षा करें।’

बता दें कि संजय निरुपम पहले शिवसेना के नेता थे। हालांकि बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गए। इससे पहले गुरुवार सुबह मुंबई में शिवसेना ने एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोला। पार्टी नेताओं ने एलान किया कि वे मुंबई में कराची के नाम पर किसी भी तरह का व्यापार नहीं होने देंगे।

इसी कड़ी में शिवसेना नेता नेता नितिन नंदगावकर ने कराची स्वीट्स के मालिक को धमकाया और कहा कि तय समय के अंदर वे अपने नाम के आगे से कराची हटा लें। पार्टा का कहना है कि कराची नाम की कोई भी ची मुंबई में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दुकानदार को धमकाने वाला उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

Related posts

महाराष्ट्र: कर्नाटक से सीमा विवाद पर बोली शिवसेना, बेलगाम को केंद्र सरकार बनाए केंद्रशासित प्रदेश

Admin

सुप्रीम कोर्ट नाराज: सीबीआई से कहा- ऐसा तंत्र बनाएं, जिससे अपील दायर करने में देरी न हो

News Blast

शादी का झांसा देकर विवाहिता से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

News Blast

टिप्पणी दें