May 19, 2024 : 4:26 AM
Breaking News
राज्य

पश्चिम बंगाल: कूचबिहार में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कूचबिहार Updated Thu, 19 Nov 2020 01:18 PM IST

कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प – फोटो : ANI

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई है। कार्यकर्ताओं को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। दरअसल, कूचबिहार में भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या करने को लेकर पार्टी ने 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है। भाजपा का आरोप है कि उनके कार्यकर्ता की हत्या टीएमसी द्वारा की गई है। 

विज्ञापन

 

काली विसर्जन के दौरान हुई थी हत्या
दरअसल, कूचबिहार जिले में बुधवार को दो सामुदायिक क्लबों के सदस्यों के बीच झड़प में भाजपा के एक स्थानीय नेता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। नेता के परिजन ने बताया कि यह घटना तूफानगंज क्षेत्र में मां काली की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान हुई। हालांकि, भाजपा ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है, वहीं सत्तारूढ़ पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

एक आरोपी गिरफ्तार
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि भाजपा के बूथ सचिव कलाचंद कर्माकर (55) ने झगड़ा कर रहे दो क्लब के सदस्यों को शांत कराने का प्रयास किया तो लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि इससे कर्माकर अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, भाजपा ने नेता की हत्या को सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ मुद्दा बना लिया है और 12 घंटे का बंद का एलान किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता हम पर लगातार हमले कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है, लेकिन सरकार चुप बैठी हुई है। इसलिए इस तरह की हत्याओं का विरोध करने के लिए बंद का आह्वान किया गया है। 
 

Related posts

IPL 2021: BCCI को बदलना पड़ सकता है प्लान, महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई चिंता

Admin

Bihar Assembly Election 2020: नीतीश के ‘अंतिम चुनाव’ पर संजय राउत का तंज, बोले- जनता इस बार रिटायर कर देगी

News Blast

आभूषणों में अच्छी डिमांड से सोने की कीमतों में सुधार जारी

News Blast

टिप्पणी दें