May 20, 2024 : 9:09 PM
Breaking News
राज्य

किरीट सोमैया का दावा, अर्नब की शिकायतकर्ता और उद्धव की पत्नी के बीच हुआ करोड़ों की जमीन का सौदा!

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

सोमैया ने कहा कि इसमें कुछ चीजें संदेहास्पद लग रही हैं। इसलिए इसकी विस्तृत जांच की जानी चाहिए। इस संबंध में रायगढ़ की जिलाधिकारी निधि चौधरी और एसपी को पत्र भेजा है…

विस्तार

महाराष्ट्र में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद से सूबे में जमकर राजनीति हो रही है। इस बीच भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एक नया धमाका किया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ शिकायत करने वाले नाईक परिवार के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे से करोड़ों की जमीन का सौदा हुआ था। मेरे पास इसके पर्याप्त सबूत हैं।

विज्ञापन

किरीट सोमैया ने कहा कि उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने मनीषा रवीन्द्र वायकर के साथ मिलकर दिवंगत अन्वय नाईक और अक्षता नाईक से मिलकर साल 2014 में रायगढ़ के मुरूड इलाके में 2.20 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी थी। यह जमीन मुरुड़ तालुका के कर्लई में हैं। सोमैया ने कहा कि उद्धव ठाकरे और उनके परिवार का अन्वय नाईक के साथ क्या आर्थिक संबंध था। इसका खुलासा जरूरी है।
नाईक परिवार की जमीन का रिकार्ड चेक कराने पर पता चला कि इस जमीन को रश्मि ने कई टुकड़ों में खरीदा है। सोमैया ने कहा कि इसमें कुछ चीजें संदेहास्पद लग रही हैं। इसलिए इसकी विस्तृत जांच की जानी चाहिए। इस संबंध में रायगढ़ की जिलाधिकारी निधि चौधरी और एसपी को पत्र भेजा है। जिलाधिकारी को दिए पत्र में 9 जमीन के कागजात भी दिए हैं। सोमैया ने आरोप लगाया कि जमीन को लेकर हुआ यह सौदा अर्नब की गिरप्तारी की वजह हो सकती है।

किरीट ने ट्वीट किए जमीन से जुड़े दस्तावेजों का प्रति

किरीट सोमैया ने अपने दावे को साबित करने के लिए जमीन से जुड़े कुछ दस्तावेजों को ट्विटर पर पोस्ट भी किया है। उन्होंने जमीन से जुड़े कुछ दस्तावेज शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि अर्नब को साल 2018 के केस में इसलिए फंसाया गया है ताकि जमीन विवाद सुलझ जाए।  

Related posts

Osteoarthritis: कांबिनेशन थेरेपी देने से आस्टियोआर्थराइटिस में 85 प्रतिशत तक लाभ हो सकता है

News Blast

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख ने कहा- मेरे खिलाफ सीबीआई जांच अवैध, कसाब तक को मिला कानून के शासन का लाभ

Admin

हरिद्वार: रात से लगातार हो रही बारिश से गंगा का जलस्तर बढ़ा, चार मजदूर टापू पर फंसे, तालाब बनीं सड़कें, तस्वीरें

Admin

टिप्पणी दें