May 24, 2024 : 12:19 PM
Breaking News
राज्य

बिहार में भाजपा की जीत पर बोले देवेंद्र फडणवीस, कहा- मोदी के विश्वास की प्रतीक

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में भाजपा ने 110 सीटों पर चुनाव लड़कर 74 सीटें जीतीं और जीत का यह औसत 67 फीसदी है। उन्होंने कहा कि बिहार में मिली जीत से महाराष्ट्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हमारे समर्थक उत्साहित हैं…

विस्तार

बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रदेश की जनता ने राजग को बहुमत देकर यह साफ कर दिया कि वे जंगलराज नहीं विकास चाहते हैं। बिहार में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत का प्रतीक है। इसके लिए बिहार की जनता का अभिनंदन करता हूं।

विज्ञापन

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में भाजपा ने 110 सीटों पर चुनाव लड़कर 74 सीटें जीतीं और जीत का यह औसत 67 फीसदी है। उन्होंने कहा कि बिहार में मिली जीत से महाराष्ट्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हमारे समर्थक उत्साहित हैं। फडणवीस ने बुधवार को कहा कि बिहार चुनाव से मैंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने कहा, भले ही भाजपा को ज्यादा सीट मिली हैं पर नीतीश कुमार ही बिहार के मुख्यमंत्री होंगे।
शिवसेना सांसद राउत के बयान पर पलटवार करते हुए फडणवीस ने कहा कि बिहार में भाजपा ही मैन ऑफ द मैच है। फडणवीस ने कहा कि शिवसेना भी बिहार में विधानसभा का चुनाव लड़ने गई थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे स्टार प्रचारकों में शामिल थे, लेकिन शिवसेना को वहां नोटा से भी कम वोट मिले हैं। फडणवीस ने कहा कि फिलहाल, राष्ट्रीय राजनीति में जाने की कोई योजना नहीं है। लेकिन महाराष्ट्र में बदलाव के सवाल को चालाकी से टाल दिया। उन्होंने कहा, फिलहाल  हम विपक्ष की भूमिका मजबूती के साथ निभा रहे हैं।

Related posts

OBC Reservation/Quota: सुप्रीम कोर्ट ने दिया ऐतिहासिक फैसला, कही ये बड़ी बात

News Blast

कांवड़ यात्रा: हरिद्वार में बढ़ी सख्ती, पुलिस ने हरकी पैड़ी से 14 कांवड़ियों को पकड़कर किया क्वारंटीन

News Blast

पंजाब बजट : वित्तमंत्री मनप्रीत बादल 11 बजे पेश करेंगे बजट, वादे पूरे करने के लिए कैप्टन सरकार के पास अंतिम मौका

Admin

टिप्पणी दें