May 17, 2024 : 12:22 PM
Breaking News
राज्य

शिवसेना के ‘संजय राउत’ की नहीं पूरी हुई बिहार में ‘मंगलराज’ की मनोकामना

शिवसेना सांसद संजय राउत – फोटो : ANI

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

बिहार में इस बार राजनीतिक जमीन पलटने के कयास लगाए जा रहे थे। एग्जिट पोल भी इसी ओर इशारा कर रहे थे। इससे महाराष्ट्र में सत्तासीन शिवसेना भी हर्षित और प्रफुल्लित हुई। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने चुनावी रुझान आते ही राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में मंगलराज शुरू होने की भविष्यवाणी की। लेकिन शाम होते-होते रुझान बदल गया। लिहाजा, महाराष्ट्र के इस संजय की मनोकामना पर ग्रहण लगता दिखाई दिया।

विज्ञापन

चुनाव रुझान आते ही बोले- तेजस्वी के सीएम बनने से बिहार में आएगा मंगलराज
बिहार में मतगणना शुरू होने के बीच संजय राउत ने तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बिहार में अब मंगलराज शुरू होगा। उन्होंने ट्वीट किया कि एक युवा लड़का जिसने कल ही अपनी जिंदगी के 30 साल पूरे किए। वह जिस तरीके से बिहार में टक्कर दे रहा है यह आने वाली राजनीति के लिए अच्छा संकेत है। 15 साल से नीतीश कुमार की ही सरकार थी, तो कौन सा जंगलराज वहां था। तेजस्वी के नेतृत्व में अब मंगलराज शुरू होगा। लेकिन दोपहर के बाद संजय राउत के बोल बदल गए।   तेजस्वी यादव मैन ऑफ द मैच
बिहार के चुनावी रुझानों में राजद के लालटेन की लौ कमजोर होने के बाद राउत ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी कि नतीजे जो भी हों, लेकिन बिहार के चुनाव मैदान में मैन ऑफ द मैच तेजस्वी यादव ही हैं। वे अब राष्ट्रीय राजनीति के केंद्र में आ गए हैं। किसी का सहारा नहीं होते हुए भी तेजस्वी ने संघर्ष किया। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर पूरी भाजपा की मशीनरी को तेजस्वी ने अकेले टक्कर दी। उनके इस संघर्ष की प्रशंसा की जानी चाहिए।

नीतीश ही होेंगे सीएम : संजय राउत
राउत ने कहा कि बिहार में जदयू को भले की कम सीटें मिली हैं लेकिन भाजपा नीतीश को ही मुख्यमंत्री बनाएगी। क्योंकि वादा करके नहीं निभाने का क्या असर होता है। वह महाराष्ट्र में भाजपा ने देख लिया है। इसलिए भाजपा बिहार में ऐसी गलती नहीं करेगी।

Related posts

बैलगाडी़ पर कांग्रेस नेता कर रहे थे प्रदर्शन, सड़क पर हुए धड़ाम

Admin

सीबीआई छोटे-छोटे मामलों में घुसने लगी है, अब ऐसा नहीं चलेगा : संजय राउत

News Blast

IND vs ENG LIVE Score: बारिश के कारण मैच रुका, भारत का स्कोर 46/0

Admin

टिप्पणी दें