May 4, 2024 : 7:40 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पटेल कॉलेज की बस ने बाइक सवार को टक्कर मारी, 26 साल के लड़के की मौके पर ही मौत

भोपाल14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

  • पुलिस ने लोगों की सूचना पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर की

भोपाल के टीटी नगर इलाके में एक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। सड़क पर जा रहे बाइक सवार को पटेल कॉलेज ग्रुप की बस ने पीछे से टक्कर मारी थी। युवक को गंभीर चोटें आई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस ने बस के ड्राइवर को आरोपी बनाया है।

टीटी नगर थाने के एएसआई लक्ष्मण यादव ने बताया कि मूलत: आगर का रहने वाला 26 साल का अक्षय जाट पिता गोपाल सिंह जाट चूनाभट्टी स्थित एक ट्रेवल्स कंपनी में काम करता था। मंगलवार रात वह अपनी बाइक पर डिपो चौराहा से होते हुए माता मंदिर चौराहा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गीतांजलि चौराहे के यहां उसके पीछे से आ रही पटेल कॉलेज ग्रुप की बस ने उसे टक्कर मार दी।

इससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। घायल को लोगों ने गंभीर हालत में जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन मृतक की शिनाख्ती होने में काफी देर लग गई। देर रात पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी। आज परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर बस ड्राइवर पर एफआईआर की है।

Related posts

ग्राहक को थमा दी दूषित फ्रूटी, पीते ही बिगड़ी तबियत, अब देना होगा 13 हजार रुपये हर्जाना

News Blast

Major administrative reshuffle in UP before the panchayat elections, DM of 6 districts replaced | पंचायत चुनाव से पहले UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल; 6 जिलों के DM, 4 मंडलों के आयुक्त बदले गए

Admin

Mukhtar Ansari UP Banda Jail Transfered Updates; Up Police Arrive Police Lines Rupnagar Punjab To Take Mafia Mukhtar Ansari In Its Custody | BSP विधायक की कस्टडी लेने पंजाब के रोपड़ जेल पहुंची बांदा पुलिस; किस रूट से लाया जाएगा, इसका खुलासा नहीं

Admin

टिप्पणी दें