May 19, 2024 : 7:23 AM
Breaking News
MP UP ,CG

हाथरस कांड की जांच कर रहे DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ में किया सुसाइड; कारणों को लेकर अफसर-परिवार मौन

लखनऊ3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई। उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है।

  • हालत बिगड़ने पर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई
  • अधिकारी सिर्फ जांच जारी है बोल रहे हैं, उनके परिजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में DIG चंद्र प्रकाश की 36 साल की पत्नी पुष्पा ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच परिजन और DIG खुद अस्पताल पहुंच गए हैं। स मामले में अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

जॉइंट सीपी नवीन अरोड़ा ने बताया कि मृतक महिला का कोरोना टेस्ट हो गया जो कि निगेटिव आया है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। पति से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार आज सुबह उनके घर से बाहर निकलने के बाद पत्नी ने घर में पीछे फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। बच्चों ने भी यहीं जानकारी दी है।

वहीं बताया जा रहा है कि डीआईजी की पत्नी ने सुबह 10 बजे से साढ़े दस बजे के बीच आत्महत्या की है। पुलिस की जांच में यह पता चला है कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। डीआईजी ने पुलिस को बताया कि वह घटना के समय घर से बाहर थे। डीआईजी ने कहा कि, घटना की जानकारी उन्हें बच्चों के जरिये मिली है।

उन्नाव में PTS में तैनात हैं डीआईजी चन्द्र प्रकाश
उन्नाव जिले में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (PTS) में तैनात DIG चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी में है। हाथरस घटना SIT जांच टीम में डीआईजी चन्द्र प्रकाश भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आननफानन में उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जानकारी हॉस्पिटल से मिली है।

Related posts

दिल्ली सरकार ने सभी निजी कार्यालयों को बंद करने का दिया आदेश, ICMR ने जारी किया नया परामर्श

News Blast

Sagar News: पुलिस आरक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

News Blast

प्रधानमंत्री की सुरक्षा हाल के दशकों में कैसे मज़बूत होती गई?

News Blast

टिप्पणी दें