May 17, 2024 : 5:10 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्ट्रेस के वकील ने कहा- वे अभी अपने छोटे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, 15 नवंबर के बाद का समय मांगा

18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • धर्म के नाम पर फूट डालने के आरोप में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ केस दर्ज है
  • कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी के मुताबिक, उन्होंने मुंबई पुलिस के समन का जवाब दे दिया है

कंगना रनोट और उनकी बहन रंगोली चंदेल 26 और 27 अक्टूबर को मुंबई पुलिस के सामने पेश नहीं हो पाएंगी। इस बात की जानकारी उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने दी है। सिद्दीकी ने ट्विटर पर लिखा है, “मेरी क्लाइंट कंगना रनोट और रंगोली चंदेल 26 और 27 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में पेश नहीं होंगी। क्योंकि इन दिनों वे अपने होमटाउन में छोटे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। मैंने समन का जवाब दे दिया है और 15 नवंबर के बाद का समय मांगा है।”

‘पुलिस को समन का जवाब मिल चुका है’

एक अन्य ट्वीट में सिद्दीकी ने लिखा है, “जी हां पुलिस समन को लेकर मेरी क्लाइंट की ओर से मेरा जवाब मिल चुका है। सभी फैसले कानून के दायरे में रहकर लिए जाएंगे।”

इसके अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “मेरे क्लाइंट की सुरक्षा और बचाव के लिए हर तरह की कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जाएगा। हालांकि, सार्वजनिक मंच पर सबकुछ साझा करना समझदारी नहीं है। उम्मीद है कि आप सभी यह समझेंगे। सभी के सहयोग की जरूरत है।”

17 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी

कंगना और रंगोली के खिलाफ अदालत के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। याचिकाकर्ता वकील साहिल अशरफ अली सैयद ने बांद्रा कोर्ट में दायर एक अर्जी में कहा था, “कंगना रनोट पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का हब बताकर इसका अपमान कर रही हैं। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर और टीवी इंटरव्यू के जरिए वे हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच फूट डाल रही हैं।”

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है

बांद्रा के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट जयदेव वाय घुले ने कंगना के खिलाफ CRPC की धारा 156 (3) के तहत FIR दर्ज कर जांच के आदेश दिए थे। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ धारा 153 A, 295 A, 124 A और 34 के तहत केस दर्ज किया था।

समन मिलने के बाद यह था कंगना का रिएक्शन

मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को बुलाया था। समन को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “जुनूनी पेंगुइन सेना..महाराष्ट्र के पप्पू प्रो…बहुत याद आ रही है क-क-क-क-कंगना…कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।”

Related posts

किरण कुमार की ताजा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई, 14 मई के बाद से खुद को कर रखा है क्वारैंटाइन

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:’विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक-सैफ फाइनल, वरुण धवन की ‘भेड़िया’ की शूटिंग खत्म और ‘टाइगर 3’ में सलमान को टक्‍कर देने के लिए तैयार इमरान हाशमी

News Blast

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की मां और क्वान कंपनी के कुछ अधिकारियों को किया समन, ड्रग्स मिलने के बाद से हैं गायब

News Blast

टिप्पणी दें