April 18, 2024 : 7:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भदोही की बोन टीबी से पीड़ित युवती ने लगाई मदद की गुहार तो सोनू सूद ने बढ़ाया मदद काे हाथ, हरियाणा के करनाल में होगी सर्जरी

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Son Suffering From Bone TV Pleaded For Help, Sonu Sood Came Forward Like Every Time, Surgery Will Be Done In Karnal, Haryana

वाराणसी3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक 22 वर्षीय युवती के इलाज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

  • जिले के घोषिया की रहने वाली है युवती प्रतिभा
  • बस में सफर के दौरान हादसे में लग गई थी चोट

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक 22 वर्षीय युवती के इलाज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बोन टीबी से पीड़ित और आर्थिक तंगी से जूझ रही युवती ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सोनू सूद ने युवती को मदद का आश्वासन दिया था अब स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस से युवती को हरियाणा के करनाल भेजा गया है, जहां सोनू सूद के जरिए युवती की सर्जरी कराई जाएगी।

जानकारी के अनुसार, भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की मदद के लिए सोनू सूद सामने आए हैं। कुछ वर्ष पहले अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी। नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। इसी दौरान बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था।

आर्थिक तंगी की वजह से आ गई वापस

आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी । सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था।

अब सोनू सूद के जरिये हरियाणा के करनाल में युवती की सर्जरी होनी है। भदोही की सीएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विभागीय एंबुलेंस से उसे करनाल भेज दिया है।

Related posts

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी

News Blast

विवाहिता का रास्ता रोककर छेड़छाड़ करने पर जेल भेजा

News Blast

संस्कारधानी जबलपुर में किसान ने अश्वगंधा की खेती से हैरान किया, उनकी फसल तुरंत 3 लाख में बिकी

News Blast

टिप्पणी दें